समस्तीपुर के हसनपुर में होम्योपैथिक चिकित्सक के पुत्र की चाकू गोदकर हत्या के विरोध में सड़क जाम



समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत वीरपुर गांव में होम्योपैथिक चिकित्सक के पुत्र की चाकू गोदकर हत्या के विरोध में रविवार की सुबह ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। ग्रामीण हसनपुर- सखवा पथ के सरस्वती चौक के समीप पुलिस प्रशासन के विरोध में नारेबाजी करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी करने की मांग कर रहे है। साथ ही सड़क पर टायर में आगजनी भी कर दिया। जानकारी के अनुसार बीरपुर गांव में शनिवार की संध्या अपराधियों ने किशोर की निर्मम हत्या कर दी थी। मृतक की पहचान वीरपुर गांव के ही होम्योपैथिक चिकित्सक डा. विजय महतो के पुत्र सुमित कुमार के रूप में हुई। मृतक की मां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में आशा है।


मृतक शनिवार के शाम को ही घर से निकला था, बाद में लोगों ने उसके शव को बांसवाड़ी में देखा। शव देखने से प्रतीत होता है कि गर्दन, पेट व छाती पर चाकू मारा गया है। पुलिस घटना की सूचना पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जहां पर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूर्ण करने के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया था।
रोसड़ा के शाहपुर में आठ घर जलकर राख यह भी पढ़ें
सरायरंजन: मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के चौसीमा गांव के निकट एनएच 122 पर 10 नवंबर को बाइक सवार एक युवक को अज्ञात वाहन ने जबरदस्त ठोकर मार दी थी। जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया था। स्थानीय लोगों एवं मुसरीघरारी पुलिस के सहयोग से उसे इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान शनिवार की सुबह घायल युवक की मौत हो गई। बाइक सवार युवक सातनपुर से मुसरीघरारी की ओर आ रहा था।
 

अन्य समाचार