भोजपुरी सिंगिंग स्टार गुंजन सिंह से किसने की 'मेक्सी और पेप्सी' की डिमांड! खूब वायरल हो रहा है वीडियो

18 Jun, 2023 04:22 PM | Saroj Kumar 1979

चिलचिलाती गर्मी में मूड को ठंडा करने के लिए भोजपुरी गायक गुंजन सिंह से लेकर महिमा सिंह पेप्सी और मेक्सी लाने की डिमांड कर रही है. यह सब असिलियत में नहीं, बल्कि एक गाने में हो रहा है. भोजपुरी गायक गुंजन सिंह और शिल्पी राज का नया गाना ‘लियादी एगो मेक्सी’ लॉन्च हो गया है. इसी गाने में तपती गर्मी को दूर करने के लिए महिमा सिंह पेप्सी और मेक्सी की डिमांड कर रही है.



सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिसियल म्यूजिक चैनल से यह गाना रिलीज हुआ है. जिसे लोग खूब शेयर भी कर रहे हैं. युवाओं के बीच रिल्स बनाने की होड़ सी लग गई है. आपको बता दें कि इस गाने को गाया है गुंजन सिंह और शिल्पी राज ने, तो वहीं गाने में गुंजन सिंह के साथ महिमा सिंह दिखाई दे रही हैं.


वीडियो लिंक - https://www.youtube.com/watch?v=h5j131RZoLk


मनोरंजन से भरपूर है यह गाना
इस गाने को लेकर गुंजन सिंह भी खूब उत्सुक है. उन्होंने बताया कि यह गाना तपती गर्मी के दौरान लोगों के मूड को कूल करने के लिए बनाया गया है. मनोरंजन और मसाले से यह गाना भरपूर है. उन्होंने आगे बताया कि यह गाना लोगों की जुबान पर चढ़ जाए, इसीलिए इसको मजेदार अंदाज में बनाया गया है. इस गाने के जरिए महिलाओं को गर्मी में होने वाली दिक्कतों के बारे में बात कही गई है. गाने के माध्यम से एक पत्नी अपने पति से बोलती है कि अब गर्मी में साड़ी नहीं पहना जा रहा है. इसीलिए जब आप टैक्सी चलाने जाएं तो पहनने के लिए मेक्सी और पीने के लिए पेप्सी लेते आएं. इस गाने में फीमेल आवाज शिल्पी राज ने दिया है.



 

अन्य समाचार