'Shaktiman' के फैंस के लिए खुशखबरी, मुकेश खन्ना ने कहा- जल्द लाएंगे सीक्वल

कोरोना लॉकडाउन के चलते 90 के दशक के रामायण, सर्कस, महाभारत, ब्योमकेश बक्शी जैसे शोज को डीडी नेशनल और डीडी भारती पर दोबारा टेलीकास्ट किया जा रहा है. ऐसे में देश के सबसे पहले सुपरहीरो शो और 90 के दशक के हर बच्चे का बचपन का अभिन्न हिस्सा 'शक्तिमान' की फिर से वापसी हो रही है. इस शो ने बच्चों का न केवल मनोरंजन किया, बल्कि जीवन के सबक भी सिखाए.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे
शाक्तिमान (Shaktimann) एक पारिवारिक शो था, जिसे घर के सभी लोग हर रविवार एक घंटा बैठकर देखते थे. ऐसे में लॉकडाउन के दौरान जब लोग घर में कैद हैं, तो लगातार शो की वापसी की मांग की जा रही थी. हर कोई अपने सुपरहीरो को एक बार फिर से देखनी की इच्छा जता रहे हैं.
अब शक्तिमान का किरदार निभाने वाले मुखेश खन्ना ने अपने एक ट्वीट में कहा कि 130 करोड़ भारतीय जल्द ही डीडी पर शक्तिमान देख सकेंगे. घोषणा का इंतजार कीजिए.

- Mukesh Khanna (@actmukeshkhanna) March 29, 2020
इसके साथ ही मुकेश खन्ना ने अपने फैंस को बताया कि वो जल्द ही शक्तिमान का सीक्वल लेकर आने वाले हैं. बॉम्बे टाइम को दिए इंटरव्यू में मुकेश खन्ना ने कहा कि पिछले तीन सालों से हम शक्तिमान के दूसरे एडिशन पर काम कर रहे हैं. हम शक्तिमान का सीक्वल इसलिए बना रहे है क्योंकि लोग जानना चाहते हैं कि आगे क्या हुआ? मुकेश खन्ना ने आगे कहा कि जैसे ही हालात समान्य होंगे हम बहुत जल्द शो लेकर आएंगे क्योंकि इस समय इसकी डिमांड बहुत ज्यादा है.
'शाक्तिमान' का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना ने सीरियल महाभारत में भीष्म पितामाह का किरदार निभाया था. उनकी एक्टिंग देख हर कोई उनका कायल हो गया था. इसके बाद शक्तिमान ने उनके करियर को अलग पहचान दिलाई.
देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे
Subscribe to us to always stay in touch with us and get the latest news about our company and all of our activities!
Powered by Veegam Software Ptv Ltd.

अन्य समाचार