टीवी का जाना माना शो 'रामायण' को लेकर लोगो ने सोशल मीडिया पर दिए यह रिएक्शन

टीवी का जाना माना शो 'रामायण' (Ramayan) के दोबारा प्रसारण से दर्शक गदगद हैं. इसके साथ ही 28 मार्च से इसका प्रसारण प्रातः काल 9 से 10 बजे तक डीडी नेशनल पर प्रारम्भ हो गया है.

वहीं इस पौराणिक सीरियल के प्रसारण के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर लोग अपनी रिएक्शन दे रहे हैं. इसके अतिरिक्त अब रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर (Prem Sagar ) ने एक वीडियो मैसेज के जरिए 'रामायण' के दोबारा प्रारम्भ होने पर अपना रिएक्शन दिया है. वहीं प्रेम सागर का ये वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रेम सागर सभी का धन्यवाद करते नजर आए. इसके साथ ही कोरोना वायरस से बचने की अपील भी लोगों से की.
इसके साथ ही वीडियो में प्रेम सागर कह रहे हैं- 'ये किस्मत की बात है कि रामायण फिर से दूरदर्शन पर 33 वर्ष बाद आ रही है. वहीं जब मुल्क इतनी मुश्किल समस्या से गुजरा रहा है जो कि कोरोना वायरस है. अगर रामायण दर्शकों को रास्ता दिखा सकती है दिशा दे सकती है तो घर पर रहें व रामायण देखिये. वहीं दूसरा जो मर्यादा पुरुषोत्तम के गुण हैं उसे ग्रहण करें. उसे अपनी जिंदगी के साथ जोड़े व बच्चों को सिखाए.' इसके साथ ही कुछ दिन पहले प्रेम सागर रामायण की कास्ट के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे. वहीं इस शो के दौरान रामायण में राम का भूमिका निभा रहे अरुण गोविल ने बड़ा खुलासा किया था.
आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक्टर ने बताया था कि वो पहले राम के लिए भूमिका के लिए रिजेक्ट हो गए थे. वहीं 'रामायण' में राम बने अरुण गोविल ने बताया था कि वो रामानंद सागर के साथ पहले से सीरियल 'विक्रम व बेताल' कर रहे थे. वहीं जब उन्हें पता चला कि रामानंद सागर 'रामायण' बनाने जा रहे हैं तो वो खुद उनके पास गए व बोला कि उन्हें राम के भूमिका में ले लें. उन्होंने ऑडीशन दिया लेकिन पहले ही राउंड में बाहर कर दिए गए. फिर एक दिन रामानंद सागर का फोन आया व बताया कि राम के भूमिका के लिए उन्हें कोई मिल नहीं रहा है. इसके साथ ही इस तरह अरुण गोविल को राम का भूमिका मिला था.

अन्य समाचार