'स्ट्रीट डांसर 3D' की असफलता के बाद अब डांस बेस्ड फिल्म नहीं बनाएंगे रेमो डिसूजा, खुद दिया बयान

रेमो डिसूजा इन दिनों अपने डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस 5' को जज करते हुए नजर आ रहे हैं. रेमो डिसूजा एक बेहतरीन कोरियोग्राफर होने के साथ ही फिल्म डायरेक्टर भी हैं. अब तक उन्होंने कई फिल्मों का निर्देशन किया है. आखिरी बार रेमो ने 'स्ट्रीट डांसर 3D' फिल्म डायरेक्ट की थी. जिसमें वरुण धवन और श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आए थे. यह फिल्म एक डांस बेस्ड फिल्म थी. जिसे लेकर काफी बज बना हुआ था लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई थी. जिसके बाद रेमो ने एक अहम फैसला लिया है.

Caption????
A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza) on Mar 17, 2020 at 10:25pm PDT

दरअसल रेमो ने यह फैसला किया है कि अब वह डांस पर आधारित फिल्में नहीं बनाएंगे. उनकी नजर अब स्पोर्ट्स ड्रामा या एक्शन जॉनर पर है. रेमो की आखिरी रिलीज फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. जिस वजह से उन्होंने यह फैसला किया है. रेमो अपनी अगली फिल्म में कुछ अलग करके दिखाना चाहते हैं.
Today at 1pm is when ,all our hard work will be seen it’s been an emotional journey for me to make #streetdancer3d I hope you guys like it :) #trailer out today and all the best team #streetdancer3 @lizelleremodsouza @varundvn @shraddhakapoor @raghavjuyal @dharmesh0011 @punitjpathakofficial @norafatehi @salmanyusuffkhan @sushi1983 @pravinshindeofficial @pravin_bhosale @poppinticko @shashankdogra @sushantkhatri148 @vinaykhandelwal @pavankingsunited @niveditaasharma @bhushankumar @tseriesfilms
A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza) on Dec 17, 2019 at 8:20pm PST

रेमो डिसूजा का कहना है - 'मेरी अगली फिल्म या तो एक स्पोर्ट्स ड्रामा होगी या फिर एक एक्शन फिल्म होगी. कम से कम मैं अब कोई डांस फिल्म तो नहीं करूंगा. मैं फिलहाल एक साथ दो पटकथाओं पर काम कर रहा हूं और यह दोनों ही कहानियां मेरे दिल के बहुत करीब हैं. मैं अप्रैल के महीने में फैसला लूंगा कि मुझे किस फिल्म पर पहले काम करना है.'
What am I saying? To @raghavjuyal ? #danceplus5 @starplus @hotstar
A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza) on Nov 18, 2019 at 9:41pm PST

'स्ट्रीट डांसर 3डी' से पहले रेमो 'एबीसीडी' और 'एबीसीडी 2' जैसी डांस बेस्ड फिल्म डायरेक्ट कर चुके हैं. हालांकि इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के फ्लॉप होने के बाद वरुण धवन और रेमो डिसूजा के बीच कुछ अनबन की होने की खबरें भी सामने आई थी.
#look 3. #danceplus5 @starplus @hotstar @lizelleremodsouza @denishhamirani @sumit.baruah
A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza) on Nov 14, 2019 at 10:04pm PST

ख़बरों की माने तो वरुण धवन के करीबी सूत्रों ने यह भी बताया था कि अब रेमो की अगली फिल्म में वरुण धवन निश्चित तौर पर हीरो नहीं होंगे. 'स्ट्रीट डांसर 3 दी से पहले आई फिल्म रेस 3 ने भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की थी.

अन्य समाचार