सिविल सर्जन ने नए सिरे से मेडिकल टीम का किया गठन

- छात्र मजदूरों की अनिवार्य रूप से होगी थर्मल स्क्रीनिग

जासं,छपरा : छपरा जंक्शन पर श्रमिक स्पेशल ट्रेन से पहुंचने वाले छात्र-मजदूरों की थर्मल स्क्रीनिग के लिए सिविल सर्जन ने नए सिरे से मेडिकल टीम का गठन मंगलवार को किया। पहले 13 सदस्यीय टीम का गठन किया गया था अब टीम में 25 सदस्य रखे गए हैं। इनमें चार आयुष चिकित्सक भी शामिल हैं।
छपरा जंक्शन पर ट्रेन पहुंचने के पश्चात सभी की अनिवार्य रूप से थर्मल स्क्रीनिग करने के लिए मेडिकल टीम के सदस्यों की संख्या बढ़ाई गई है। सिविल सर्जन डॉ माधवेश्वर झा ने बताया कि जंक्शन पर यात्रियों के ट्रेन से उतरने के बाद रजिस्ट्रेशन तथा स्क्रीनिग के लिए काउंटर बना दिया गया है। थर्मल स्क्रीनिग के बाद बस में सवार होने की इजाजत दी जाएगी।
होम क्वरंटाइन में हैं 3347 एवं 20 हजार को मिली चिकित्सीय सहायता यह भी पढ़ें
डीएम के निर्देश के आलोक में जनरल टिकट बुकिग काउंटर हॉल में स्क्रीनिग काउंटर बनाए गए हैं। निकास द्वार के पास निकलते ही यात्रियों का रजिस्ट्रेशन किया जाएगा। उसके बाद थर्मल स्क्रीनिग होगी। तब संबंधित प्रखंड के क्वारंटाइन सेंटर पहुंचाया जाएगा। किसी को भी ट्रेन से उतरने के बाद घर जाने या अपने वाहन से जाने की इजाजत नहीं होगी। टीम में डॉ सरवन कुमार, डॉ रुपेश कुमार, डॉ ज्ञानेश्वर प्रसाद सिंह, डॉ संतोष कुमार, ए ग्रेड नर्स नौशाद आलम, इलियास, एएनएम निर्मला देवी, चिता, ललिता, ड्रेसर, विजय कुमार गुप्ता, लिपिक अनिल कुमार श्रीवास्तव, विनोद राम, दीपक कुमार प्रसाद, रवि शेखर सुमन, पवन कुमार सिंह, आशीष सेन, अरुण कुमार, कुणाल कुमार, जय लाल शर्मा , विध्याचल कुमार, फार्मासिस्ट सुशील कुमार, संजीत कुमार ,देवनारायण, पारा मेडिकल स्टाफ रमेश कुमार, उदय कुमार श्रीवास्तव को शामिल किया गया है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार