मोहम्मद यूसुफ ने अपने फैब फोर को छोडा, जो रूट को छोड़ दिया

नई दिल्ली: कोरोनोवायरस संकट के कारण क्रिकेट की घटनाओं से ब्रेक के बीच, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद यूसुफ ने दुनिया में फैब चार बल्लेबाजों की अपनी सूची को अभी नाम दिया है।

फैब फोर एक ऐसी सूची है, जिसमें चार बल्लेबाजों के नाम हैं, जो वर्तमान में विश्व क्रिकेट में अपनी कक्षा में हावी हैं। ये चार खिलाड़ी आम तौर पर अपनी टीम की बल्लेबाजी लाइन का मुख्य आधार होते हैं और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में खेलने वाले कई खिलाड़ियों में सर्वश्रेष्ठ के रूप में आंका जाता है।
ट्विटर पर एक सवाल और जवाब सत्र में, एक प्रशंसक ने यूसुफ से पूछा कि उसकी राय में, वर्तमान समय में दुनिया में फैब चार कौन हैं।
यूसुफ ने अपने जवाब में भारतीय कप्तान विराट कोहली, न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन, पाकिस्तान के इक्का बाबर आजम और स्टीव स्मिथ को फैब चार बल्लेबाजों के रूप में पेश किया।
दिलचस्प बात यह है कि पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर ने इंग्लैंड के इक्का बल्लेबाज जो रूट पर अपने हमवतन आजम को चुना। हाल के वर्षों में आज़म पाकिस्तान के पक्ष में बल्लेबाजी पहिया में एक प्रमुख दलदल के रूप में विकसित हुए हैं।

दाएं हाथ के बल्लेबाज, जिन्होंने सितंबर 2016 में T20I में पदार्पण किया, वर्तमान में खेल के सबसे छोटे प्रारूप में नंबर एक क्रिकेटर हैं। एकदिवसीय मैचों में आजम भारतीय कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के बाद तीसरे स्थान पर हैं।
पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी यूसुफ खुद एक बेहतरीन बल्लेबाज थे। उन्होंने 90 टेस्ट, 288 वनडे और तीन T20I में ग्रीन आर्मी का प्रतिनिधित्व किया था। (एएनआई)
The post मोहम्मद यूसुफ ने अपने फैब फोर को छोडा, जो रूट को छोड़ दिया appeared first on Dailynews24.in - News & Gossip Latest Bollywood News, Bhojpuri News, Politics News.

अन्य समाचार