नाव हादसे में लापता किशोरी का शव बरामद, एक की तलाश जारी

गोपालगंज : जादोपुर थाना क्षेत्र के पतहरा गांव के समीप गंडक नदी में नाव पलटने से लापता हुई एक किशोरी का शव एनडीआरएफ की टीम ने नदी से बरामद कर लिया। अब नाव हादसे में मरने वालों की संख्या दो तक पहुंच गई है। एक अन्य किशोरी अब तक लापता है। गंडक नदी में लापता किशोरी की एनडीआरएफ की टीम ने मंगलवार को काफी तलाश किया। लेकिन उसका पता नहीं चल सका।

गंडक नदी के रेत में ग्रामीणों ने तरबूज व सब्जियों की खेती किया है। सोमवार को पतहरा टोला गांव के आठ लोग एक नाव पर सवार होकर गंडक नदी के उस पार अपनी खेत में लगी तरबूज व सब्जियां तोड़ने जा रहे थे। अभी ये लोग कुछ दूर गए ही थे कि अचानक नाव नदी में पलट गई। नाव पलटते ही नाव में सवार लोग मदद के लिए शोर मचाने लगे। शोर सुन नदी के किनारे खड़े कुछ ग्रामीण तैरते हुए मौके पर पहुंच कर जादोपुर पतहरा टोला गांव निवासी पुष्पा कुमारी, जादोपुर दुखहरण गांव निवासी पूजा कुमारी, कुंती देवी व जादोपुर बाजार निवासी सतेंद्र सोनी सहित पांच लोगों को नदी से बाहर निकाल लिया गया। लेकिन पतहरा गांव निवासी विनोद यादव की पुत्री गुड़िया कुमारी, रामेश्वर बीन की पुत्री प्रियंका कुमारी तथा राजकुमार सोनी का पुत्र अरुण कुमार सोनी नदी में धारा में बह गया। ग्रामीणों से इस हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे सदर एसडीओ उपेंद्र पाल, एसडीपीओ नरेश पासवान, बीडीओ पंकज शक्तिधर व सीओ विजय कुमार सिंह ने स्थानीय गोपाखोरों को बुलाकर लापता लोगों की नदी में तलाश कराया। घंटों तलाश करने के बाद लापता किशोर अरुण सोनी का शव गंडक नदी से बरामद कर लिया गया। इस बीच प्रशासन ने लापता दो किशोरियों की तलाश करने के लिए एनडीआरएफ की टीम को बुलाया। मंगलवार को एनडीआरएफ की टीम ने पतहरा गांव निवासी प्रभावती देवी की पुत्री प्रियंका कुमारी का शव भी नदी से बरामद कर लिया। हालांकि अभी भी एक किशोरी लापता है। एनडीआरएफ की टीम लापता किशोरी गुड़िया कुमारी की तलाश कर रही है।
प्रेमिका को झांसा देकर किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर पीटा यह भी पढ़ें
इनसेट
दोनों मृतक के स्वजनों को दिया गया चार-चार लाख
गोपालगंज : नाव हादसे में मारे गए एक किशोर तथा एक किशोरी के स्वजनों को मंगलवार को प्रशासन ने मुआवजा राशि के रूप में चार-चार लाख रुपया का चेक दिया। सदर विधायक सुभाष सिंह ने सीओ विजय कुमार सिंह की मौजूदगी में स्वजनों को चेक सौंपा। सीओ ने बताया कि नाव हादसे में मारे गए अरुण कुमार सोनी की मां सुमन देवी तथा हादसे में मारी गई प्रियंका कुमारी की मां प्रभावती देवी को चार-चार लाख रुपये का चेक दिया गया। उन्होंने बताया कि एक किशेारी अभी भी लापता है। एनडीआरएफ की टीम लापता किशोरी की तलाश कर रही है। इस किशोरी के बरामद होने के बाद इसके स्वजन को चार लाख रुपये का चेक दिया जाएगा।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार