तेज गेंदबाज़ उमेश यादव ने चुनी विश्व कप के लिए टी-20 XI , इन खिलाड़ियों को किया शामिल

जयपुरस्पोर्ट्स डेस्क।। क्रिकेट विराम के बीच खेल से जुड़ी कई बातें हो रही हैं। हाल ही में भारतीय तेज गेंदबाज़ उमेश यादव ने विश्व कप के लिए टी 20 इलेवन टीम चुनी है । बता दें कि टी 20 विश्व कप इस बार ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेला जाना है ।


यह टूर्नामेंट अक्टूबर नवंबर में होना है । पर मौजूदा वक्त में कोरोना की वजह से क्रिकेट पर विराम है । उमेश यादव ने विश्व कप के लिए जो टी 20 XI चुनी हैं उसमें खुद को शामिल नहीं किया है। बता दें कि तेज गेंदबाज़ों सीमित प्रारूप की टीम से लंबे वक्त से बाहर चल रहा है।
विराट ब्रिगेड को भी मुश्किल में डाल सकती है ये टीम, हेड कोच शास्त्री ने खुद किया खुलासा

उमेश यादव ने अपनी टीम को लेकर कहा - मेरी टी 20 इलेवन में टीम में शिखर धवन, रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली और श्रेयस अय्यर जैसे बल्लेबाज़ रहेंगे तो वहीं धोनी भी टीम का हिस्सा रहेंगे। वहीं धोनी को लेकर उन्होंने कहा कि वह जब तक चाहेंगे खेल सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि धोनी पिछले साल वनडे विश्व कप के बाद से टीम से बाहर हैं और उनकी वापसी की संभावना कम है।
लॉकडाउन में बेटी जीवा को ये नई कला सिखाते हुए नजर MS धोनी, वीडियो वायरल

उमेश यादव ने अपनी टीम पर रविंद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या को जगह नहीं दी और यह बात हर किसी को हैरान करती है ।उन्होंने अबपनी टीम के लिए नंबर चार के लिए श्रेयस अय्यर को रखा है। वहीं स्पिनर के रूप में कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को जगह दी है। इसके अलावा तेज गेंदबाज़ों के रूप में जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और राहुल चाहर को शामिल किया है।

उमेश यादव के द्वारा चुनी गई टी-20 XI- शिखर धवन, रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, धोनी या फिर रिषभ पंत, कुलदीप यादव, युजवेन्द्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी या फिर राहुल चाहर

अन्य समाचार