महेंद्र सिंह धोनी की टीम इंडिया में वापसी होगी या नहीं? उमेश यादव की ये है राय

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट भविष्य पर प्रश्नचिन्ह लगा है और किसी को पता नहीं है कि वह टीम में लौटेंगे या नहीं। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी पिछले साल वनडे विश्व कप के बाद से टीम से बाहर हैं। टीम से लगातार बाहर रहने से धोनी की संन्यास की अफवाहें रही हैं पर अब तक उन्होंने कोई फैसला नहीं लिया है।

इस दिग्गज ने रविंद्र जडेजा को बताया भारतीय इतिहास का सबसे बेहतरीन फील्डर

धोनी की वापसी को लेकर दिग्गज खिलाड़ियों के बयान भी आते रहे हैं। अब भारतीय तेज गेंदबाज़ उमेश यादव ने भी धोनी पर टिप्पणी की है। धोनी की वापसी को लेकर उमेश यादव का मानना है कि धोनी खुद चाहेंगे तो टीम में वापसी करेंगे, लेकिन इस पर कुछ बोला नहीं जा सकता है।
BBL की लोकप्रियता बढ़ाने के लिए इस कीवी दिग्गज खिलाड़ी ने दी बड़ी सलाह

बता दें कि उमेश यादव ने हाल ही विश्व कप के टी 20 इलेवन का भी चुनाव किया है और उसमें उन्हें महेंद्र सिंह धोनी को भी जगह दी है। बता दें कि टी 20 विश्व कप इस साल ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में होना है और ऐसे में बड़े टूर्नामेंट में धोनी नजर आएंगे या नहीं, इसको लेकर भी कुछ कहा नहीं जा सकता है।
बता दें कि ख़बरें थी कि धोनी आईपीएल 2020 में धमाल मचाके टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं या टी 20 विश्व कप का टिकट ले सकते हैं । पर कोरोना वायरस के चलते लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है और इससे कहीं ना कहीं धोनी की वापसी की उम्मीदें भी टूट गई हैं। आईपीएल के अलावा भारतीय टीम में महेंद्र सिंह धोनी की वापसी का कोई दूसरा रास्ता नजर नहीं आता है।

अन्य समाचार