ऑस्ट्रेलिया दौरा रद्द कर पाकिस्तान से टेस्ट सीरीज खेले भारतीय टीम, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की अजीब मांग

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ब्रैड हॉग ने एक ऐसी मांग की है जो हैरान करने वाली है. ब्रैड हॉग चाहते हैं कि भारतीय टीम दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं बल्कि इसकी जगह वह पाकिस्तान के साथ टेस्ट सीरीज खेले. आपको बता दें कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया हर हाल में भारत के साथ टेस्ट सीरीज का आयोजन चाहता है. वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज का यह अजीबोगरीब बयान हैरान करने वाला है.

दरअसल ब्रैड हॉग ने कहा- जैसे ही कोरोना वायरस खत्म होता है तो फैंस के जोश को दोबारा जिंदा करने के लिए धमाकेदार सीरीज का आयोजन होना चाहिए. ब्रैड हॉग ने कहा- कोरोना के बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप खत्म कर देना चाहिए और उसकी जगह ऑस्ट्रेलिया में एशेज होनी चाहिए. जबकि भारत को ऑस्ट्रेलिया की जगह पाकिस्तान के साथ सीरीज खेलनी चाहिए.
ब्रैड हॉग ने आगे कहा- इस महामारी ने क्रिकेट के पुनर्जन्म के दरवाजे खोल दिए हैं. फैंस क्रिकेट के लिए तरस रहे हैं और सबकुछ सामान्य होते ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की जगह ऐसी सीरीज होनी चाहिए जिससे फैंस के अंदर पहले जैसा रोमांच पैदा हो जाए. भारत को ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध नहीं बल्कि पाकिस्तान के साथ चार मैचों की सीरीज खेलनी चाहिए. जबकि ऑस्ट्रेलिया को भारत की जगह इंग्लैंड के साथ एशेज खेलनी चाहिए.
हॉग ने भारत-पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज को लेकर कहा- इस सीरीज की कई वजह है. सबसे पहली की दुनिया यह सीरीज देखना चाहती है और यह देखना चाहती है कि विराट और बाबर आजम में से कौन बेस्ट है. वहीं जसप्रीत बुमराह और शाहीन अफरीदी का भी मुकाबला होगा.

अन्य समाचार