टी-20 विश्व कप के लिए आकाश चोपड़ा और सुनील शेट्टी ने चुनी भारतीय टीम, इन खिलाड़ियों को किया शामिल

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा और बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए अपनी-अपनी भारतीय टीम चुनी. इन दोनों के द्वारा चुनी गई टीमों में कुछ खास अंतर नहीं है. बस एक-दो नाम हैरान करने वाले हैं. आकाश चोपड़ा और सुनील शेट्टी ने 14-14 सदस्यीय टीम का चयन किया.

दोनों की टीमों में केवल थोड़ा बदलाव देखने को मिला. दोनों ने ही अपनी टीम में धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन को जगह नहीं दी. आकाश चोपड़ा ने अपनी टीम में विकेटकीपर के रूप में ऋषभ पंत का चयन किया तो वहीं सुनील शेट्टी ने महेंद्र सिंह धोनी को चुना. वहीं आकाश चोपड़ा ने अपनी टीम में हार्दिक पांड्या के अलावा दूसरे ऑलराउंडर के विकल्प के रूप में शिवम दुबे को जगह दी. जबकि सुनील शेट्टी ने विजय शंकर को अपनी टीम का हिस्सा बनाया. इन दोनों की टीमें लगभग एक जैसी है.
सुनील शेट्टी द्वारा चुनी गई टीम
रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जड़ेजा, विजय शंकर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार.
आकाश चोपड़ा द्वारा चुनी गई टीम
रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जड़ेजा, कुलदीप यादव, शिवम दुबे, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार.

अन्य समाचार