चंडी इंजीनियरिग कॉलेज के क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे प्रवासियों ने किया हंगामा

संवाद सूत्र, चंडी : नालंदा इंजीनियरिग कॉलेज चंडी में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर पर अव्यवस्था से नाराज प्रवासी मजदूरों ने गुरुवार को जमकर हंगामा करते हुए बाहर निकल गया था प्रवासी मजदूर सेंटर में किसी प्रकार की सुविधा नहीं होने का आरोप लगा रहे थे। हंगामे की खबर मिलते ही थाने की पुलिस वहां पहुंच गई। आनन-फानन में पीओ धीरज कुमार, सीओ राजीव रंजन भी पहुंचे और हंगामा कर रहे लोगों को समझाकर किसी तरह शांत कराया।

दरअसल, बुधवार की रात गुजरात से 21 की संख्या में प्रवासी मजदूर चंडी पहुंचे थे। उन्हें इंजीनियरिग कॉलेज स्थित क्वारंटाइन सेंटर में ठहराया गया था। रात तो किसी तरह कट गया। गुरुवार की सुबह 9 बजे तक न तो तौलिया मिला और न ही ब्रश, पेस्ट और नहाने के लिए साबून। कुछ नहीं मिलने पर मजदूरों का धैर्य जवाब दे गया और वे हंगामा करने लगे।
बिहारशरीफ में पहले ही की तरह 17 मई तक बंद रहेंगी गैरजरूरी दुकानें यह भी पढ़ें
----------------
बगल के क्वारंटाइन सेंटर में समय से मिला सबकुछ
................
हंगामा कर रहे प्रवासी मजदूरों दिलीप, गुड्डू, आकाश, शैलेश,राहुल, विकास, संजीव,रिशु, मुकेश,रंजीत भोला सहित 21 प्रवासी ने दूरभाष पर बताया कि यहां किसी प्रकार की सुविधा नहीं है। बुधवार की रात से ठहरे हैं, लेकिन गुरुवार को 9 बजे सुबह तक मुंह धोने के लिए न पेस्ट, ब्रश न ही गमछा दिया गया था कि शरीर भी पोछ सके। सुबह से कोई देखने तक नहीं आया है कि रात में जो बाहर से आया है, उसे क्या चाहिए। बगल के क्वारंटाइन सेंटर कल्याण बिगहा में हमारे साथ ही आए लोगों ने दूरभाष पर बताया कि वहां समय से ब्रश, पेस्ट, साबुन तौलिया मिल गया था।
-----------------
एसडीओ को भी दी सूचना, फिर भी नहीं ली सुध
..........
गुजरात से आये लोगों ने क्वारंटाइन सेंटर पर अव्यवस्था को लेकर एसडीओ हिलसा को भी दूरभाष पर किसी प्रकार की सुविधा नहीं होने की सूचना दी। उसके बाद भी किसी ने सुध नहीं ली।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार