सुनील शेट्टी ने चुनी T-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम, केएल राहुल को दी बड़ी जिम्मेदारी

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के कारण सभी खेल ठप पड़े हुए हैं। खिलाड़ी मैदान से दूर रहकर घर में खुद को सुरक्षित रख रहे हैं। ऐसे समय में खिलाड़ियों ने अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। आए दिन खिलाड़ी लाइव होकर अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से शेयर कर रहे हैं। कोई अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम चुन रहा है तो कोई किसी खिलाड़ी की तकनीक पर राय रख रहा है। इस बीच लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी ऑस्ट्रेलिया में टी 20 विश्व कप के लिए अपनी 14 सदस्यीय भारतीय क्रिकेट टीम चुनी है।

क्या धोनी की वजह से खत्म हुआ करियर? पार्थिव पटेल ने दिया ये जवाब
खेल के प्रति अपने शौक के लिए जाने जाने वाले सुनील शेट्टी ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा के साथ एक चैट शो के दौरान अपनी टीम का खुलासा किया। सुनील ने शिखर धवन को नजरअंदाज करते हुए केएल राहुल को ओपनिंग के लिए चुना है। साथ ही रोहित शर्मा को ओपनिंग के लिए चुना। वहीं नंबर तीन के लिए उन्‍होंने भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली को चुना।
धोनी को भी चुना
मिडिल ऑर्डर के लिए बॉलीवुड एक्‍टर ने श्रेयस अय्यर और पूर्व भारतीय कप्‍तान एमएस धोनी को चुना है। उन्‍होंने कहा कि टीम में धोनी अहम हिस्‍सा है और वह उनके बिना टीम इंडिया को नहीं देखते। ऑलराउंडर के रूप में विजय शंकर, हार्दिक पांड्या और रवीन्द्र जडेजा को चुना तो इसके अलावा स्पिन गेंदबाज के रूप में कुलदीप यादव , युजवेन्द्र चहल को जगह दी। आखिर में जब तेज गेंदबाजी की बात आयी तो सुनील शेट्टी ने इसके लिए जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर और मोहम्मद शमी को अपनी स्क्वॉड में चुना। इस तरह से शेट्टी ने पूरी भारतीय टीम को तैयार किया।
ऐसी है सुनील शेट्टी की 14 सदस्यीय टीम-
रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, महेन्द्र सिंह धोनी, विजय शंकर, हार्दिक पांड्या, रवीन्द्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेन्द्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, दीपक चाहर , भुवनेश्वर कुमार

अन्य समाचार