कुलदीप यादव ने धोनी के बारे में की बात, कहा- वो फिट हैं और टीम इंडिया के लिए खेल सकते हैं

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पिछले करीब एक साल से क्रिकेट के मैदान पर नहीं उतरे हैं. इस एक साल के दौरान धोनी की टीम में वापसी और उनके संन्यास को लेकर कई तरह से अटकलें सामने आई हैं. हालांकि आईपीएल का आयोजन नहीं होने से टीम इंडिया में धोनी की वापसी की संभावना बेहद कम रह गई है. लेकिन टीम इंडिया के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव का मानना है कि धोनी को अभी टीम इंडिया के लिए खेलना चाहिए.

कुलदीप यादव को लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी काफी फिट हैं और देश के लिए खेल सकते हैं. उन्होंने साथ ही कहा है कि धोनी के भविष्य का फैसला उन्हीं के हाथों में है और इसे लेकर लगातार बात करने की जरूरत नहीं है. धोनी ने आखिरी बार पिछले साल विश्व कप के सेमीफाइनल में मैदान पर कदम रखा था.
कुलदीप ने कहा, "मैं निश्चित तौर पर धोनी को याद कर रहा हूं. आप जब भी किसी सीनियर खिलाड़ी के साथ खेलते हो तो आप उनके मुरीद हो जाते हो और उनकी कमी आपको खलने लगती है. जहां तक उनके संन्यास की बात है, यह धोनी का फैसला है जो उन्हीं पर छोड़ देना चाहिए. इस मामले पर बहस करने का कोई मतलब नहीं है."
कुलदीप यादव को लगता है कि धोनी से खेलने से टीम को आसानी होगी. उन्होंने कहा, "वह काफी फिट हैं और निजी तौर पर मुझे लगता है कि उन्हें भारत के लिए खेलना चाहिए. एक प्रशंसक के तौर पर मैं निश्चित तौर पर उन्हें खेलते देखना चाहता हूं. अगर वह खेलते हैं तो हमारे लिए काफी आसान होगा."
बता दें कि हाल ही में कुलदीप यादव ने धोनी की जमकर तारीफ की थी. कुलदीप यादव ने कहा कि धोनी के रहते उन्हें कोच की जरूरत महसूस नहीं होती है. मैदान पर कुलदीप यादव धोनी की राय को काफी तवज्जों देते हैं.

अन्य समाचार