टैंकर की चपेट मे आने से कि किशोर की मौत, दुकानदार घायल

गोपालगंज : महम्मदपुर थाना क्षेत्र के महम्म्दपुर पुरानी बाजार के समीप एसएस 90 पर एक टैंकर ने साइकिल सवार एक किशोर को टक्कर मार दिया। इस दौरान एक दुकानदार भी टैंकर की चपेट में आ गए। इस हादसे के बाद आसपास के लोग टैंकर कर पकड़ने के बाद दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने लगे। लेकिन रास्ते में ही किशोरी की मौत हो गई। किशोरी की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे को जाम कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा कर शांत कराने के बाद किशोर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घायल दुकानदार को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया है।

मुंबई में कोरोना वायरस से संक्रमित विजयीपुर के मजदूर की मौत यह भी पढ़ें
बताया जाता है कि महम्मदपुर पश्चिम टोला निवासी गणेश सहनी का पुत्र गोविद सहनी महम्मदपुर पुरानी बाजार से तरबूज लेकर साइकिल से अपने घर जा रहा था। अभी यह बाजार से कुछ आगे बढ़ा ही था कि तभी एसएस 90 पर तेज गति से जा रहे एक टैंकर की चपेट में आ गया। किशोर को टक्कर मारने के बाद टैंकर ने सड़क किनारे अपनी कबाड़ की दुकान के बाहर खड़े माधोपुर तुरकहा गांव निवासी दुकानदार मनोज सहनी को भी टक्कर मार दिया। जिससे किशोर तथा दुकानदार दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे के बाद आसपास के लोगों ने टैँकर को पकड़ लिया। लेकिन चालक फरार हो गया। टैंकर को पकड़ने के बाद लोग दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने लगे। इसी बीच रास्ते में ही किशोरी गोविद सहनी की मौत हो गई। किशोरी की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे को जाम कर दिया। ग्रामीण हादसे के शिकार बने किशोर के स्वजन को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। इसी बीच सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा कर शांत कराने के बाद किशोर के शव
को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घायल दुकानदार का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। टँंकर को जब्त कर पुलिस फरार चालक की तलाश कर रही है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार