ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने के बेताब रोहित शर्मा, कहा- BCCI और CA करे कोई प्रबंध

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने के लिए बेताब हैं। उनका कहना है ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में भारत को पिछले दौरे पर मिली जीत बहुत बड़ी उपलब्धित रही। इस बार पिछले दौरे पर स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर नहीं खेले थे लेकिन इस बार वो टीम का हिस्सा होंगे। वार्नर से रोहित ने शुक्रवार को लाइव चैट के दौरान बातें करते हुए यह सबकुछ कहा।

इंस्टाग्राम चैट पर डेविड वार्नर से बात करते हुए रोहत शर्मा ने कहा, "मुझे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने काफी पसंद है। जब हमने पिछली बार ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया था तो वहां जो जीत हासिल की थी, बहुत ही बड़ी उपलब्धि रही। हां, बिल्कुल आप वहां नहीं थे हम इस साल भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस सीरीज का इंतजार कर रहे हैं।"
आगे उन्होंने रहा, "मैं उम्मीद करता हूं कि बीसीसीआई और सीए कुछ ना कुछ करें जिससे इस सीरीज को कराया जा सके। यह लोगों को देखने को लिए वाकई बहुत ही बेहतरीन सीरीज होने वाली है। इस दुनिया में क्रिकेट को दोबारा से शुरू करने के लिए यह बहुत ही अच्छा तरीका होगा।"
रोहित को इस बात का पूरा भरोसा है कि इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन का आयोजन होगा। "आईपीएल भी शायद होगी लेकिन मुझ यह नहीं पता कि कौन से महीने और किन तारीखों पर होगा। मैं तो वास्तव में ऑस्ट्रेलिया के दौरे को लेकर उत्साहित हूं, हमें ऑस्ट्रेलिया जाना पसंद है और आप लोगों के खिलाफ खेलना भी।"

अन्य समाचार