स्नान के दौरान गंगा में डूबने से युवक की मौत

महनार : महनार थाना अंतर्गत गंगा नदी में स्नान करने के दौरान डूबने से 23 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई। युवक का शव काफी मशक्कत के बाद गंगा नदी से निकाला गया। महनार थाना की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर भेज दिया। मृतक रजनीश कुमार लावापुर महनार निवासी गिरीश पासवान का पुत्र था।

घटना के संबंध में बताया गया कि रजनीश कुमार अपने तीन चार साथियों के साथ अलीपुर हट्टा गंगा घाट पर स्नान करने गया था। स्नान के दौरान ही वह असंतुलित होकर गहरे पानी में चला गया जिससे तत्काल ही वह पानी में डूब गया। लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। घटना की सूचना स्वजनों को दी गई। मौके पर पहुंचे पंचायत के मुखिया सर्वेंद्र कुमार राय ने इसकी सूचना महनार के सीओ आदि को दी। इसके बाद गोताखोरों एवं महाजाल की मदद से शव गंगा नदी से पांच घंटे की मशक्कत के बाद निकाला जा सका। घटना की सूचना मिलने पर महनार थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मुखिया ने बताया कि रजनीश कुमार के अंतिम संस्कार के लिए कबीर अंत्येष्टि योजना की राशि पंचायत से दी गई है। मुखिया एवं जिला पार्षद रामनरेश राय ने परिजनों को ढांढ़स बनाते हुए सरकार से पीड़ित स्वजनों को आर्थिक सहायता देने की मांग की।
बताया गया कि रजनीश कुमार आरपीएस कॉलेज चकेयाज में बीए पार्ट वन का छात्र था। वह दो भाई एक बहन में सबसे बड़ा था। उसके पिता गिरीश पासवान मुंबई में मजदूरी करते हैं। लॉक डाउन के कारण वह मुंबई में फंसे हुए हैं। घटना के बाद से स्वजनों का रो- रोकर बुरा हाल है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार