ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने का बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं रोहित शर्मा, लॉकडाउन के बीच दिया बड़ा बयान

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। बीते दिन रोहित शर्मा कंगारू खिलाड़ी डेविड वॉर्नर के साथ लाइव चैट करते हुए नजर आए। इस दौरान दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के बीच कई सारी बाते हुई हैं। यही नहीं रोहित ने यह भी बताया है कि वह ऑस्ट्रेलिया पर जाने के लिए बेताब हैं। बता दें कि साल के अंत में भारत को ऑस्ट्रेलिया दौरा करना है, हालांकि इस दौरे पर कोरोना वायरस का असर भी हो सकता है।

खुद को कम मौके मिलने के लिए धोनी को दोषी नहीं मानता यह भारतीय विकेटकीपर

वॉर्नर से बात करते हुए रोहित शर्मा ने कहा - मुझे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना काफी पसंद है। जब हमने पिछली बार ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया था वहां जो जीत हासिल की थी, बहुत बड़ी उपलब्धि रही । हां, बिल्कुल आप वहां नहीं थे हम इस साल भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस सीरीज का इंतेजार कर रहे हैं।
भारत के इस म्यूजियम में नजर आएगा पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी का बल्ला, वजह आई सामने
गौरतलब है कि साल 2018 -19 में भारत ने ऑस्ट्रेलियाई धरती पर 2-1 से टेस्ट सीरीज जीत कर इतिहास रचा था। हालांकि उस वक्त बॉल टेंपरिंग मामले के तहत सजा मिलने के बाद स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर जैसे खिलाड़ी कंगारू टीम का हिस्सा नहीं थे।
रोहित शर्मा ने साथ ही कहा - मैं उम्मीद करता हूं कि बीसीसीआई और सीए कुछ ना कुछ करें जिससे इस सीरीज को कराया जा सके। यह लोगों को देखने के लिए वाकई बहुत ही बेहतरीन सीरीज होने वाली है।इस दुनिया में क्रिकेट को दोबारा शुरू करने के लिए यह बहुत ही अच्छा तरीका होगा। ख़बरों की माने तो कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर टीम इंडिया दो हफ्ते के लिए क्वारंटाइन किया जा सकता है। खिलाड़ियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बीसीसीआई भी इस बात के लिए तैयार है।

अन्य समाचार