टीम से बाहर चल रहे सरफराज अहमद को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने दिया एक और बड़ा झटका

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे सरफराज अहमद को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अब एक और बड़ा झटका देने जा रहा है। ख़बरों की माने तो बोर्ड ने सरफराज अहमद को नए केंद्रीय अनुबंध में 'ए' श्रेणी से नीचे खिसकाकर 'सी' में शामिल करने का फैसला लिया है।

एमएस धोनी और रिकी पोंटिंग में से माइकल हसी ने इसे बताया बेहतर कप्तान

सूत्रों की माने तो कोरोना वायरस की वजह से उपजे आर्थिक संकट के चलते ही बोर्ड ने केंद्रीय अनुबंध में शामिल खिलाड़ियों की संख्या में कमी करने या मैच फीस कम करने का फैसला किया है। बता दें कि सफराज अहमद के लिए एक बड़ा झटका है क्योंकि उन्हें आर्थिक नुकसान होगा ।
ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं रोहित शर्मा, लॉकडाउन के बीच दिया बड़ा बयान

बता दें कि मौजूदा अनुबंध के हिसाब से ए श्रेणी के खिलाड़ी को 762,300 पाकिस्तानी रुपये, बी श्रेणी के खिलाड़ी को 665,280 रुपये, सी वर्ग के खिलाड़ी को 568,260 रुपये मिलते है। पर अब खिलाड़ी की श्रेणी में फेरबदली होने वाली है। गौरतलब है कि पिछले साल बाबर आजम, सरफराज अहमद और यासिर शाह जैसे खिलाड़ियों को ए श्रेणी के तहत रखा गया था। सरफराज अहमद के लिए पिछला कुछ समय खराब रहा है ।
खुद को कम मौके मिलने के लिए धोनी को दोषी नहीं मानता यह भारतीय विकेटकीपर

पहले वनडे विश्व कप में खराब प्रदर्शन के चलते उन्हें अपनी कप्तानी से हाथ धोना पड़ा और वह अंतर्राष्ट्रीय टीम में भी नहीं टिक पाए। यही नहीं अब अनुबंध के तहत भी उन्हें बड़ा झटका लगने वाला है। बता दें कि सरफराज अहमद को पाकिस्तानी टीम से बाहर हुए काफी वक्त हो गया है और उनकी वापसी की संभावना भी कम नजर आ रही है। सरफराज अहमद को अंतर्राष्ट्रीय करियर पूरी तरह से खत्म भी हो सकता है। देखने वाली बात रहती है कि सरफराज अहमद के लिए आगे कौन से चुनौतियां रहती हैं।

अन्य समाचार