दुनिया के इन 5 धाकड़ बल्लेबाजों ने छोटी उम्र में ही कर लिया था डेब्यू, नंबर-1 मात्र 19 साल का था

नमस्कार दोस्तों एक बार फिर से आप सभी का हमारे चैनल में स्वागत है दोस्तों आज मैं इस आर्टिकल में बात करने वाले हैं क्रिकेट जगत के 5 ऐसे धाकड़ बल्लेबाजों के बारे में जिन्होंने जब डेब्यू किया था तो काफी कम उम्र के लगते थे तो चलिए दोस्तों जान लेते हैं कि वह कौन से क्रिकेट जगत के 5 ऐसे खिलाड़ी हैं जिनकी उम्र डेब्यू करते समय काफी कम थी.

1. विराट कोहली
दोस्तों भारतीय क्रिकेट टीम के वर्तमान कप्तान और खतरनाक बल्लेबाज विराट कोहली जिन्होंने 19 अगस्त 2008 को श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाफ डेब्यू किया था और वह उस मैच में 12 रनों पर आउट हो गए थे और उस समय उनकी उम्र 19 वर्ष की थी.
2. स्टीव स्मिथ
दोस्तों ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के वर्तमान खतरनाक बल्लेबाजी स्टीव स्मिथ इन्होंने साल 2010 में 21 वर्ष की उम्र में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ T20 मैच से अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी.
3. केन विलियमसन
दोस्तों न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के वर्तमान कप्तान और खतरनाक बल्लेबाज केन विलियमसन जिन्होंने साल 2010 में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ दांबुला में अपना डेब्यू वनडे मैच खेला था इस दौरान उनकी उम्र 20 वर्ष की थी
4. महेंद्र सिंह धोनी
दोस्तों भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और वर्तमान विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी जिन्होंने साल 2005 में 23 वर्ष की उम्र में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाफ अपना डेब्यू वनडे मैच खेला था आज उनके क्रिकेट कैरियर के 15 साल हो चुके हैं.
5. एबी डिविलियर्स
दोस्तों दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व खतरनाक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स की जिन्होंने साल 2004 में मात्र 20 वर्ष की उम्र में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के विरुद्ध अपना डेब्यू वनडे मैच खेला था.

अन्य समाचार