लाइव चैट के दौरान रोहित शर्मा और डेविड वार्नर ने शिखर धवन की इस आदत का खुलासा करते हुए बनाया मजाक

आईपीएल ने इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलने वाले कई खिलाड़ियों को एक-साथ खेलने का मौका दिया है। इसी कारण से इंटरनेशनल क्रिकेट में तो एक-दूसरे के खिलाफ खेलते हैं वो खिलाड़ी आईपीएल में एक-दूसरे के साथ एक ही टीम से खेलते देखे गए हैं। यानि भारतीय टीम के खिलाड़ी अलग-अलग टीमों में तो उनके साथ विदेशी खिलाड़ी खेलते देखे जाते हैं।

शिखर धवन के साथ भारत और आईपीएल में रहे हैं अलग-अलग जोड़ीदार
ऐसे में इंटरनेशनल टीमों के खिलाड़ियों को भी अब अपने साथ खेलने वाले सभी अलग-अलग देशों के खिलाड़ियों के साथ खेलने का अनुभव होता है तो उसके बारे में जानने का मौका भी मिलता है।

इसी तरह से भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन भी भारतीय टीम के साथ खेलते हैं तो आईपीएल में अलग-अलग फ्रेंचाइजी के साथ खेल चुके हैं। शिखर धवन एक सलामी बल्लेबाज हैं जिनके साथ भारत के लिए खेलते के दौरान और आईपीएल में खेलने के दौरान अलग-अलग जोड़ीदार रहे हैं।
रोहित शर्मा और डेविड वार्नर ने साझा किया धवन के साथ ओपनिंग का अनुभव
शिखर धवन के साथ भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलने के दौरान रोहित शर्मा सलामी साझेदार की भूमिका सालों से निभा रहे हैं तो धवन के साथ आईपीएल में कई सालों तक सनराईजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए डेविड वार्नर ने ओपनिंग का अनुभव किया है।

ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने शिखर धवन के साथ की ओपनिंग को लेकर अपने अनुभव साझा किए जिसमें इन दोनों ही दिग्गजों ने बताया कि धवन के साथ बल्लेबाजी करने पर कैसा महसूस करते हैं।
रोहित ने बतायी धवन की ये आदत खराब, तो वार्नर ने भी बतायी खास बात
जहां एक तरफ रोहित शर्मा ने बताया कि उन्हें कभी-कभी धवन पर गुस्सा आता है क्योंकि वो मैच के दौरान गेमप्लान पर ध्यान नहीं देते हैं और अपने ही ख्यालों में खोए रहते हैं। अपने ही विचारों में डूबे रहते हैं। तो साथ ही ये भी कहा कि धवन गेंद बल्ले पर लगने के साथ ही कुछ कदम दौड़ने की कोशिश करते हैं।
तो वहीं डेविड वार्नर ने भी शिखर धवन के साथ बल्लेबाजी करने के अनुभव को शेयर किया। जिसमें उन्होंने बताया कि धवन की एक आदत है कि वो हमेशा किसी भी ओवर की आखिरी गेंद पर सिंगल चुराने की कोशिश करते हैं।

अन्य समाचार