अपनी बीवी और गर्लफ्रेंड से छुपानी चाहिए पुरुषों को ये बातें,जानिए

प्यार और लड़ाई झगडे का चोली दामन का साथ है। किसी न किसी बात को लेकर दोनों पार्टनर्स के बीच लड़ाई ज़रूर होती है जिसे पूरा दिन खराब हो जाता है और आपका मूड ठीक होने का नाम नहीं लेता तो चलिए आज हम यह बताते हैं कि आपको अपनी पत्नी से छुपानी हैं ताकि वे आपसे नाखुश न हो और आप दोनों के बीच प्यार बना रहे।

पत्नी और गर्लफ्रेंड को कभी ना बतायें ये 3 बातें:
# आप भले ही अपने प्यार का इज़हार उससे सार्वजनिक रूप नहीं कर पा रहे हों लेकिन फिर भी उसकी छोटी छोटी बातो का ध्यान रखना आपकी ज़िम्मेदारी है। हर लड़की ये चाहती है कि उसका पति उससे प्यार करता हो और उसे इस बात का अहसास भी दिलाता रहता हो कि वो उससे प्यार करता है।
# हर लड़की सार्वजानिक रूप से भी प्यार करने वाला ही पार्टनर चाहती है ताकि उसे इस बात का भरोसा रहे कि हाँ उसका पार्टनर उसी का है और उसे उस लड़की के अलावा कोई और नहीं भाता है।
# हर लड़का इस बात का ध्यान रखे कि उसे अपनी पार्टनर से आई कांटेक्ट बनाकर रखना है ताकि उसे ये न लगे कि आप उसे इग्नोर कर रहे हैं और दूसरी लड़की को देख रहे हैं ऐसा करने से आप खुद अपना विश्वास खो बैठेंगे। # अगर आप वास्तव में अपनी पत्नी के प्रति बहुत ज्यादा गंभीर है तो आप दोनों के सम्बन्ध बहुत लम्बे समय तक चलने वाले है।

अन्य समाचार