डेविड वॉर्नर ने रोहित शर्मा से कहा- हम बनाते हैं स्टीव स्मिथ और विराट कोहली को बेस्ट बल्लेबाज

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम लाइव चैट पर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ बातचीत के दौरान स्टीव स्मिथ और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को लेकर एक बयान दिया। वॉर्नर ने मजाक-मजाक में कहा कि वो और रोहित मिलकर स्मिथ और विराट को दुनिया का बेस्ट बल्लेबाज बनाते हैं। कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के चलते क्रिकेट के तमाम इवेंट्स स्थगित किए जा चुके हैं, इस बीच क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से जुड़े हुए हैं।

लॉकडाउन में कैसे खेलें क्रिकेट? आकाश चोपड़ा ने शेयर किया Funny Video
वॉर्नर और रोहित ने मिलकर लाइव चैट सेशन के दौरान स्मिथ और विराट की जमकर तारीफ की। इन दोनों ने स्मिथ और विराट को मौजूदा समय का बेस्ट बल्लेबाज करार दिया। वॉर्नर ने इस दौरान मजाक में कहा कि रोहित और वो मिलकर इन दोनों को दुनिया का बेस्ट बल्लेबाज बनने में मदद करते हैं। उन्होंने कहा कि वो और रोहित मिलकर नई गेंद की चमक खत्म करते हैं, जिससे स्मिथ और विराट को बल्लेबाजी करने में मदद मिलती है। वॉर्नर ने इस दौरान बताया कि एक सलामी बल्लेबाज का रोल कितना अहम होता है।
डांस वीडियो पोस्ट कर ट्रोलर्स को शमी की पत्नी ने दिया करारा जवाब
उन्होंने कहा, 'लोग कहते हैं कि कोहली और स्मिथ दुनिया के बेस्ट बल्लेबाज हैं, लेकिन हम स्मिथ और कोहली को ऐसा बनाते हैं क्योंकि हम गेंद की चमक नई गेंद की चमक खत्म करते हैं। सलामी बल्लेबाज के तौर पर हमारा रोल अहम होता है।' वॉर्नर और रोहित दोनों ने करियर की शुरुआत मिडिल ऑर्डर बैट्समैन के तौर पर की थी। वॉर्नर ने बताया कि मिडिल-ऑर्डर बल्लेबाज के तौर पर खेलना उनके लिए काफी अजीब था। उन्होंने कहा, 'यह (मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज के तौर पर खेलना) बहुत अजीब था। मैं मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज था। 2009 में डॉमिनिक थॉर्नेले न्यू साउथ वेल्स के कप्तान थे और फिलिप ह्यूज पारी का आगाज करते थे, अचानक मुझसे पारी का आगाज करने के लिए कहा गया।'
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार