आखिर किस वजह से रोहित शर्मा ने शिखर धवन को बताया बेवकूफ

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। रोहित शर्मा जब शुरुआत में टीम इंडिया में आए थे तो मध्यक्रम में ही खेला करते थे।पर एक दफा महेंद्र सिंह धोनी के मौके देने के बाद रोहित शर्मा ओपनर बल्लेबाज़ बन गए हैं। रोहित शर्मा की गिनती दुनिया के बेहतरीन ओपनर में होती है। रोहित टीम इंडिया के लिए अपने साथी ओपनर शिखर धवन के साथ शानदार प्रदर्शन करते हैं। रोहित शर्मा और शिखर धवन की बेस्ट ओपनिंग जोड़ी कही जाती है।

हाल ही में डेविड वॉर्नर के सामने रोहित शर्मा ने धवन के साथ ओपनिंग जोड़ी को लेकर खुलासे किए हैं। बता दें कि आईपीएल में शिखर धवन सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा रहते हुए वॉर्नर के साथ ओपनिंग कर चुके हैं। अब वॉर्नर ने रोहित शर्मा से पूछा कि क्या धवन ने तुमसे भी पहली गेंद खेलने यानि स्ट्राइक लेने की बात को बोला है।
इसका जवाब देते हुए रोहित शर्मा ने कहा है - वह एक दम बेवकूफ है, मैं क्या कह सकता हूं, वह पहली गेंद का सामना करना पसंद नहीं करता है। वह स्पिनर्स को खेलना चाहता है, लेकिन वे तेज गेंदबाज़ों के खिलाफ खेलना इतना ज्यादा पसंद नहीं करता है। साथ ही रोहित ने बताया कि-मुझे वो दिन याद है जब 2013 में मैं पहली बार सीमित ओवरों में पारी की शुरुआत करने के लिए उतरा था । मुझे याद है कि चैंपियंस ट्रॉफी में बतौर ओपनर ये मेरी दूसरी पारी थी।वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेल रहे थे। मोर्ने मोर्केल और डेल स्टेन जैसे गेंदबाज़ थे ।मैंने कभी उन्हें नई गेंद के साथ नहीं खेला था।
इसलिए मैने शिखर से कहा कि तुम स्ट्राइक लो। लेकिन उसके किन, उसने कहा नहीं रोहित नहीं। आप थोड़ा खेल चुके हैं। यह मेरा पहला ओवर है। मैं नहीं कर सकता। तुमको स्ट्राइक लेनी है। रोहित ने बताया कि फिर उन्होंने स्ट्रााइक ली और पहली गेंद और मोर्केल की उन्हें दिखीं भी नहीं। हालांकि पहले अनुभव के बाद रोहित शर्मा और शिखर धवन के बीच काफी अच्छे रिश्ते हैं और वह घुल मिल गए हैं।

अन्य समाचार