रोटी के लिए क्वारंटाइन सेंटर पर हंगामा, डीएम से शिकायत

संसू, बनियापुर : कन्हौली उच्च विद्यालय क्वारंटाइन सेंटर पर दोनों वक्त भोजन में चावल दिए जाने से आक्रोशित लोगों ने शनिवार को हंगामा किया। उनका कहना था कि उन्हें रोटी नहीं दी जा रही।

मुखियापति मुन्ना सिंह, मंगलभूषण सिंह एवं दिलीप राय ने इसकी शिकायत डीएम से की। इसके बाद एडीएम आपदा भरत भूषण क्वारंटाइन सेंटर लिए पहुंचे। एडीएम ने जानकारी ली। केंद्र का मुआयना कर बेड, लाइट तथा भोजन की व्यवस्था में सुधार कराया। एडीएम ने कहा कि कुछ कमी थी जिसे पूरा कर लिया गया। अब वहां कोई दिक्कत नहीं है।
बता दें कि उक्त क्वारंटाइन सेंटर पर कुल 62 प्रवासियों को रखा गया है। वाराणसी से आए एक युवक ने रोटी की मांग की। आरोप है कि विरोध किए जाने पर अंचल गार्ड ने उसके साथ मारपीट की। नोडल अधिकारी सीओ स्वामी नाथ राम ने बताया कि मुखिया लोग क्वारंटाइन सेंटर में आए कुछ लोगों को छोड़ने की बात कह रहे थे। लेकिन इन्कार करने पर गलत शिकायत की गई।
खुली दुकान, फिजिकल डिस्टेंसिंग का काम तमाम यह भी पढ़ें
जलालपुर के क्वारंटाइन सेंटर पर भोजन नहीं मिलने पर हंगामा
संसू, जलालपुर : जलालपुर हाईस्कूल और एसडीएस कॉलेज के क्वंटराइन सेंटरों पर शनिवार को भोजन नहीं मिलने पर प्रवासियों ने हंगामा शुरू कर दिया। जलालपुर हाईस्कूल में 100 और एसडीएस महाविद्यालय में 70 लोग क्वंटराइन किए गए हैं। शनिवार को विलंब से भोजन मिलने पर लोग आक्रोशित हो गए। प्रमुख अखिलेश्वर पासवान ने भोजन नहीं मिलने की शिकायत बीडीओ से की तब बीडीओ ने आश्वासन दिया कि भोजन की व्यवस्था अति शीघ्र की जा रही है। जिन लोगों को भोजन कराने का ठेका दिया गया है वे भोजन पहुंचाने में अगर टालमटोल करेंगे कार्रवाई की जाएगी। जब सीओ धनंजय कुमार से क्वंटराइन सेंटर में भोजन नहीं मिलने की बात पूछी गई तब उन्होंने कहा कि मैं तुरंत क्वंटराइन सेंटर पहुंच रहा हूं। सीओ ने बताया कि सुबह के नाश्ते के साथ दो समय भोजन देने का सरकार ने प्रावधान किया है। भोजन नहीं मिलने पर सीधे उस व्यक्ति पर कार्रवाई की जाएगी जिसे भोजन कराने का ठेका दिया गया है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार