युवक की हत्या मामले में दो महिला समेत 11 नामजद

बिदुपुर। बिदुपुर थाना के माइल गांव में बीते 07 मई की आधी रात 19 वर्षीय युवक राजीव की प्रेम प्रसंग में पीट-पीटकर हत्या कर दिए जाने के मामले में मृतक की मां ने दो महिला सहित 11 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। महिला ने पुत्र का अपहरण कर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। मृतक राजीव कुमार की मां बिन्दु देवी पति सुनील कुमार झा ने प्राथमिकी में कहा है कि घर से रात के नौ बजे उनका पुत्र डॉक्टर के पास जाने के लिए निकला था। इसी बीच उनके पुत्र का अपहरण गौतम पांडेय वगैरह ने कर लिया।

बिन्दु देवी ने आरोप लगाया है कि लगभग रात के बारह बजकर दस मिनट पर उनके पुत्र ने बड़े भाई के मोबाइल पर कहा कि गौतम पांडेय सहित परिवार के अन्य लोगों ने उनका अपहरण कर लिया है, मुझे बचा लो। उसके बाद उसका मोबाइल बन्द हो गया। जब डेढ़ बजे रात्रि में बड़ा पुत्र मुखिया पति रणवीर राय के साथ बिदुपुर पुलिस के साथ गौतम पांडेय के घर पहुंचा तो उनलोगों ने दरवाजा नहीं खोला। जब अतिरिक्त पुलिस बल और जिला पार्षद प्रतिनिधि अंजन कुमार सिंह पहुंचे तो किसी तरह दरवाजा खोलवा कर अंदर गया, तो उनका पुत्र अधमरा पड़ा था। उसे पीएचसी बिदुपुर लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।
क्रिकेट खेलने को लेकर विवाद में दो पक्षों में जमकर पथराव, कई जख्मी यह भी पढ़ें
इस मामले में गौतम पांडेय, अमरनाथ पांडेय, हर्ष कुमार, पुष्पलता देवी, सीता देवी, आमोद पांडेय, सुबोध पांडेय, कुमोद पांडेय, नीतीश कुमार, अशोक पांडेय एवं जमन पांडेय के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गौतम पांडेय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। घटना को लेकर गांव में अभी भी तनाव व्याप्त है। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार