केन विलियमसन ने दिखाई कॉफी आर्ट तो विराट-स्मिथ ने किए मजेदार कमेंट

कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट पर ब्रेक लगा हुआ है. आईपीएल 2020 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. ऐसे में क्रिकेटर अपने घर में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. बहुत से क्रिकेटर इस दौरान अपना हुनर भी दिखा रहे हैं. हाल ही में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपना कॉफी आर्ट का हुनर दिखा रहे हैं. इस वीडियो पर भारतीय कप्तान विराट कोहली और ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने मजेदार कमेंट किए.

बता दें कि सिल्वर फर्न न्यूजीलैंड की राष्ट्रीय पहचान माना जाता है. यही उनकी नेशनल टीम और जर्सी का लोगो भी है. केन विलियमसन ने इसी फर्न को अपनी कॉफी आर्ट में दिखाने की कोशिश की है. हालांकि वह कामयाब नहीं हुए. वह बहुत ज्यादा खूबसूरती से इसे नहीं बना पाए. विराट कोहली और स्मिथ ने केन विलियमसन की कॉफी आर्ट पर कमेंट किए.

After six weeks of lockdown this is my attempt at a fern ? Any tips are welcomed! ? Available for a cafe which needs a volunteeer? ? #kiwistyle
A post shared by Kane Williamson (@kane_s_w) on May 10, 2020 at 2:20pm PDT

केन विलियमसन ने वीडियो के साथ लिखा- छह सप्ताह के लाकडाउन में फर्न कॉफी का यह मेरा पहला प्रयास है, किसी भी तरह के सुझाव का स्वागत है. विलियमसन की इस वीडियो पर विराट ने कमेंट किया- अच्छी लग रही है ब्रो, लेकिन यह उतनी एलिगेंट नहीं है जितना तुम्हारा बैकफुट पंच. स्टीव स्मिथ ने भी कमेंट करते हुए लिखा जब तुम लास्ट फ्लिक कर रहे थे तो तुम्हें भरे हुए कप को सीमा तक पहुंचाना चाहिए था.

अन्य समाचार