दो लाख की मांगी रंगदारी

जासं, सहरसा: सोनवर्षा राज के शाहपुर निवासी राजीव कुमार ने सदर थाना में आवेदन देकर कहा है कि उनकी जमीन से मिट्टी काटी जा रही थी। विरोध करने पर उमेश यादव, मुन्ना यादव व अन्य ने मारपीट कर छिनतई की। बाद में दो लाख की रंगदारी मांगी गई। पुलिस केस दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी है।

दो बाइक की चोरी
सहरसा। सदर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों से दो बाइक की चोरी चोरों ने कर ली। पुलिसलाइन स्थित शिव मंदिर निवासी सुरेश कुमार ने थाना में दिए आवेदन में बताया है कि दिनेश यादव और सुभाष भगत के पुत्र से उनका झगड़ा हुआ था। झगड़ा होने के बाद बाइक देखने गये तो गाड़ी गायब थी। उन्होंने कहा कि वे कटिहार में सिपाही पद पर हैं। वहीं गोबरगढ़ा निवासी नवीन पासवान की बाइक पटेल मैदान से चोरों ने चुरा ली। दोनों मामले में केस दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुटी है।
बेबस मजदूर का क्या है कसूर, सबको घर लाओ हुजूर यह भी पढ़ें
लॉकडाउन उल्लंघन को लेकर केस दर्ज
जासं, सहरसा: लॉकडाउन आदेश के उल्लंघन को लेकर पांच लोगों के खिलाफ सदर थाने में केस दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष आरके सिंह ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान दुकान खोलने के मामले में वार्ड नंबर 22 के लोचन मंडल, कहरा ब्लॉक रोड के सोनू कुमार, बटराहा के प्रमोद मिस्त्री, नरियार के अजय कुमार सिंह एवं गंगजला के अनिल प्रसाद साह पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
मारपीट करने की शिकायत
जासं, सहरसा: सराही वार्ड नंबर पांच निवासी इंद्रा देवी ने मारपीट करने की शिकायत थाना में की है। उन्होंने दिए आवेदन में कहा है कि विनोद तुलस्यान द्वारा मजदूरों के साथ मारपीट की गई और जमीन खाली नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी गई। प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार