अगर एमएस धोनी फिट रहते हैं तो उन्हें टीम इंडिया के लिए जरूर खेलना चाहिए: रोहित शर्मा

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने साल 2019 वर्ल्ड कप फाइनल के बाद से अब तक टीम इंडिया के लिए एक भी मैच नहीं खेला है. 22 यार्ड से पूरी तरह गायब होने के बाद धोनी को लेकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि अब शायद ही उनकी कभी टीम इंडिया में वापसी हो पाएगी. आईपीएल सीजन 13 की शुरूआत से पहले ये कहा जा रहा था कि धोनी की वापसी होने जा रही है. हालांकि धोनी ट्रेनिंग सेशन के दौरान मैदान पर भी आए लेकिन कोरोना ने सब चौपट कर दिया और धोनी को वापस अपने घर रांची लौटना पड़ा.

लेकिन टीम इंडिया के उप- कप्तान रोहित शर्मा का मानना है कि धोनी अगर आगे भी फिट रहते हैं तो उन्हें जरूर टीम इंडिया में खेलना चाहिए. रोहित शर्मा के साथ लाइव सेशन के दौरान सुरेश रैना ने कहा कि एमएस धोनी को नेशनल टीम में वापसी के लिए एक और मौका मिलना चाहिए.
रैना ने कहा कि, सीएसके के ट्रेनिंग कैंप के दौरान धोनी ने एक अभ्यास मैच में 91 गेंदों में 123 रनों की पारी खेली थी. रैना ने आगे कहा कि, जिस तरह से मैं धोनी की बल्लेबाजी देख रहा था वो गेंद काफी बेहतरीन ढंग से मार रहे थे. वो फिट हैं और ये बात वो खुद भी जानते हैं. हालांकि मैं उनके प्लान्स के बारे में बात नहीं कर सकता लेकिन इतना जरूर कह सकता हूं कि उनमें अभी और क्रिकेट बचा हुआ है.
रैना ने आगे कहा कि सिर्फ उन्हें ही पता है कि उन्हें आगे क्या करना है. इससे पहले टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने धोनी को लेकर कहा था अगर वो आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं तो टीम इंडिया में आने के उनके पास कई मौके होंगे. हालांकि अब आईपीएल तो हुआ नहीं लेकिन धोनी के करियर को लेकर फैंस के बीच एक बार फिर सवाल खड़ा हो गया है.

अन्य समाचार