अंतरजिला गिरोह के दो कुख्यात अपराधियों को पुलिस ने लोडेड देसी कट्टा के साथ किया गिरफ्तार

जासं छपरा : अंतरजिला गिरोह के दो कुख्यात अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों अपराधियों के खिलाफ छपरा एवं सिवान में हत्या व लूट के दर्जनभर मामले दर्ज हैं।

भगवान बाजार थानाध्यक्ष मुकेश झा ने एसआइ विकास कुमार व संतोष कुमार के साथ छापेमारी कर निचली सड़क स्थित सत्यनारायण मंदिर के समीप से अंतरजिला गिरोह के एक कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी नगर थाना क्षेत्र के दहियावां टोला निवासी रघुराज उर्फ प्रकाश साह है। उक्त अपराधी के खिलाफ शहर के भगवान बाजार, नगर थाना एवं सिवान जिला के महाराजगंज थाना क्षेत्र में भी हत्या और लूट के मामले दर्ज हैं।
विद्युत विभाग का चालू हुआ बिल संग्रहण काउंटर यह भी पढ़ें
एसपी हर किशोर राय ने बताया कि वह एक कुख्यात अपराधी है। वर्ष 2018 में भगवान बाजार थाना क्षेत्र के गड़हीतीर मोहल्ला निवासी शिबू पांडे की निर्मम हत्या में संलिप्त था। उसकी पुलिस काफी समय से पुलिस कर रही थी। बताते चलें कि शिबू पांडे की हत्या के बाद उसके शव को शहर के तटीय इलाके में दफना दिया गया था। बाद में पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद उसका कंकाल बरामद किया था। कंकाल के पास से शिबू पांडेय के कुछ सामान भी बरामद किए गए थे। उस हत्या मामले में वह फरार चल रहा था। वह कई बार जेल जा चुका है। गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देसी कट्टा एवं दो जिदा कारतूस बरामद किया गया है।
वहीं दाउदपुर थान की पुलिस ने कुख्यात अपराधी नवलपुर पंचायत के सरपंच अजीत कुमार उर्फ विक्की यादव को गिरफ्तार किया। एसपी ने बताया कि पुलिस काफी लंबे समय से उसकी तलाश कर रही थी।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार