पाकिस्तान के बाबर आजम को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए वनडे टीम के कप्तान

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बाबर आजम को वनडे टीम की कप्तानी भी सौंप दी है। बता दें कि पिछले साल सरफराज अहमद के कप्तानी से हटने के बाद बाबर आजम को टी 20 प्रारूप में कप्तानी मिली थी और अब वनडे टीम की कमान भी मिल गई है ।

महामारी से एथलीट भी मुश्किल में कैसे हो पाएगी अगले साल होने वाले ओलंपिक की तैयारी

बाबर आजम अब सीमित प्रारूप के कप्तान हो गए हैं जबकि अजहर अली को टेस्ट टीम की कप्तान बनाया रखा गया है। बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने क्रिकेटरों की कॉट्रैक्ट लिस्ट जारी की । बता दें कि कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में तेज गेंदबाज नसीम शाह को जगह मिली है, जबकि मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज इसका हिस्सा नहीं हैं।कॉट्रैक्ट लिस्ट के जारी होने के साथ बाबर आजम की कप्तानी का ऐलान हुआ ।
डेविड वॉर्नर अपने भविष्य लेकर कही बड़ी बात, ये टूर्नामेंट होगा आखिरी लक्ष्य
इसको लेकर टीम के मुख्य चयनकर्ता और कोच मिस्बाह उल हक ने कहा - मैं अजहर अली और बाबर आजम को कप्तानी एक्सर्टेशन के लिए बधाई देता हूं। उन्होंने आगे यह भी कहा कि - यह बिल्कुल सही फैसला है क्योंकि इन खिलाड़ियों को अपने भविष्य को लेकर चीजें पता होनी चाहिए।
बता दें कि इस साल अगर टी 20 विश्व कप आयोजन ऑस्ट्रेलिया में होता है तो पाकिस्तान की टीम बाबर आजम की कप्तानी में पहली बार किसी बड़े टूर्नामेंट में उतरेगी। बता दें कि बाबर आजम पाकिस्तान के उभरते हुए बल्लेबाजों में से एक हैं जो अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। बाबर आजम को पाकिस्तान के भविष्य के रूप में देखा जा रहा है देखने वाली बात रहती है कि उनकी अगुवाई में टीम कैसा प्रदर्शन अब करती है।
युवी ने खुद बताया,कौन तोड़ सकता है उनका टी 20 में सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड

अन्य समाचार