शराब बरामदगी मामले में रिमांड लेने की तैयारी में जुटी पुलिस

बक्सर : शराब बरामदगी मामले में विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। एक तरफ जहां सात नामजद आरोपियों में उनका भी नाम शामिल होने के बाद पुलिसिया दबिश हावी हो रही है तो दूसरी तरफ घटना के दिन वाहन के साथ गिरफ्तार किए गए चार लोगों को भी पुलिस रिमांड पर लेने की पहल कर रही है।

बताया जा रहा है कि, न्यायालय की सहमति मिलने के बाद शीघ्र ही पुलिस चारों आरोपितों को रिमांड पर लेकर उनसे पूछताछ करेगी। माना जा रहा है कि, पूछताछ में कुछ और खुलासे सामने आएंगे। उधर, दो अभियुक्तों के जमानत की याचिका भी शुक्रवार को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत की गई। दूसरी तरफ, विधायक समेत तीन फरार आरोपितों को लेकर आम व खास सबके बीच तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही है। बताया जा रहा है कि इस मामले के अन्य अभियुक्त अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है उनके पकड़े जाने के बाद ही यह ज्ञात हो सकेगा कि, वाहन में शराब क्यों, किसके लिए तथा कहां से लाई जा रही थी?
सर्टीफिकेट दिखाने के बाद भी छात्र को भेजा क्वारंटाइन सेंटर यह भी पढ़ें
चालक समेत दो के जमानत की अर्जी हुई दाखिल
शुक्रवार को वरिष्ठ अधिवक्ता शशिकांत उपाध्याय के द्वारा वाहन के चालक सुनील कुमार प्रसाद के साथ साथ एक अन्य अभियुक्त के जमानत का अनुरोध पत्र उत्पाद एवं मद्य निषेध के विशेष न्यायालय में सर्मिपत किया गया है। जिस पर शनिवार को सुनवाई होगी।
बचाव में उतरे कांग्रेस जिलाध्यक्ष
उधर कांग्रेस जिला अध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन के द्वारा सदर विधायक के बचाव में एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया गया है कि, सदर विधायक के नाम से निबंधित वाहन में कथित तौर पर शराब की बरामदगी हुई जबकि परिस्थिति अनुसार यह एक बड़ी साजिश का हिस्सा लगता है। जिसका खुलासा किया जाना न्याय हित में आवश्यक है।
--------------------
मामले में अनुसंधान किया जा रहा है। जल्द ही पुलिस मामले में कुछ अहम खुलासे करेगी। घटना में जो भी दोषी होंगे वह कतई बख्शे नहीं जाएंगे।
उपेंद्र नाथ वर्मा, आरक्षी अधीक्षक, बक्सर।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार