डीआरएम ने किया डेहरी रेलवे स्टेशन का निरीक्षण

पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेल मंडल के डीआरएम पंकज सक्सेना ने शुक्रवार को स्थानीय रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। भारतीय रेल लॉकडाउन की अवधि में भी मालगाड़ियों का परिचालन करते हुए देश में आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए निर्बाध रूप से कार्य कर रहा है।

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान केवल नियमित यात्री ट्रेनों का परिचालन रोका गया है। मालगाड़ियों और पार्सल ट्रेनों का परिचालन अब भी जारी है। पहलेजा, सासाराम, सोननगर, भभुआ रोड, मानपुर सहित मंडल के कई स्टेशनों से चावल, गेहूं, सीमेंट, यूरिया उर्वरक जैसी आवश्यक वस्तुओं की लोडिग-अनलोडिग की प्रक्रिया निरंतर जारी है। इसके सुरक्षित परिचालन में कोई अड़चन न आए, इसके लिए रेलवे सुरक्षा बल के जवान व मालगाड़ियों को परिचालित करने के लिए लोको पायलट, गार्ड, स्टेशन मास्टर, यांत्रिक, संकेत एवं दूरसंचार, ट्रैकमैन, मंडल कंट्रोल रूम आदि के कर्मचारी अपना कर्तव्य पूरी निष्ठा और समर्पण से कर रहे हैं।
नाला विवाद में हिसक झड़प, दो महिला समेत 25 जख्मी यह भी पढ़ें
डीआरएम ने सफाई व्यवस्था व लॉकडाउन के चलते कई अधूरी योजनाओं का भी जायजा लिया और आवश्यक दिशा निर्देश स्टेशन कर्मियों को दिया। मौके पर मंडल आरपीएफ के समादेष्टा आशीष मिश्रा, सीनियर डीसीएम, स्टेशन प्रबंधक राजीव कमल, वीरेंद्र प्रसाद समेत अन्य कर्मी उपस्थित थे।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार