भाजयुमो जिला महामंत्री हत्याकांड में दो अज्ञात समेत एक नामजद

बेगूसराय। मुफस्सिल थाना के कैथमा निवासी भाजयुमो जिला महामंत्री धीरज भारद्वाज हत्या मामले में मृतक के भाई राजा कुमार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। राजा ने अपने बयान में कैथमा पंचायत के पूर्व मुखिया व दबंग स्व. सुनील कुमार सिंह उर्फ बुच्चन सरदार के पुत्र रामनाथ कुमार उर्फ राहुल कुमार को नामजद करते हुए दो अन्य अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। प्राथमिकी में घटना का कारण आरोपित के कब्जे की जमीन की खरीद करना बताया जाता है। घटना के बाद से ही एसपी अवकाश कुमार के निर्देश पर सदर डीएसपी राजन सिन्हा समेत पुलिस टीम आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। घटना के 36 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। विभूति सिंह की जमीन को लेकर हो रहा टकराव:

हुजूर दो माह से खाकर रहे हैं आधा पेट यह भी पढ़ें
कैथमा छोड़ कर पटना में बसे विभूति सिंह की कई बीघा जमीन कैथमा गांव व उसके आसपास है। उनकी अधिकांश जमीन आपराधिक गिरोह के कब्जे में रही है। बदलते बिगड़ते राजनीतिक समीकरण को लेकर उक्त जमीन की बिक्री होने लगी। आसपास के गांव के धनाढय लोगों समेत अपराधियों के कब्जे से जमीन मुक्त कराने की कुब्बत रखने वाले लोगों ने जमीन की खरीदगी की है, मृतक धीरज भी उक्त जमीन के एक बीघे का खरीदार बताया जाता है। हालांकि अभी उक्त खरीदगी की ना तो रजिस्ट्री हुई है और ना ही उसपर कब्जा ही हो सका है। तीन जातियों के त्रिकोणात्मक संघर्ष में फंसे कैथमा गांव में पूर्व से ही खूनी संघर्ष होता रहा है।
कहते हैं थानाध्यक्ष : मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने बताया कि भाई के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित समेत हत्या में शामिल बदमाशों की तलाश सरगर्मी से की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तारी सुनिश्चित कर बढ़ते अपराध पर अंकुश लगा लिया जाएगा।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार