दबंगों ने घर पर चढ़कर की ताबड़तोड़ गोलीबारी, दो जख्मी

जागरण टीम, घाटकुसुंभा/शेखपुरा:

शेखपुरा जिले के घाटकुसुंभा प्रखंड के मेहुस थाना अंतर्गत माफो गांव में रविवार की अर्धरात्रि दबंगों ने मछली मारने के पुराने विवाद को लेकर घर पर चढ़कर ताबड़तोड़ गोलीबारी की। इसमें तीन दर्जन से अधिक चक्र गोलीबारी की गई। घटना में हाथापाई के दौरान हथेली में गोली लगने से एक युवक जख्मी भी हो गया। जख्मी युवक का इलाज सदर अस्पताल शेखपुरा में किया जा रहा है। वहीं मामले की प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है जिसमें मुखिया पुत्र सहित छह लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। पीड़ित 18 वर्षीय युवक महेश्वर यादव के द्वारा दर्ज कराए गए प्राथमिकी में बताया गया है कि रविवार की रात्रि 11:30 बजे गांव के ही मुखिया पुत्र बड़े लाल, छोटे लाल, संटू सिंह, लाल सिंह बिट्टू सिंह इत्यादि लोग उसके आटा चक्की मील पर आए और मारपीट करते हुए गोलीबारी शुरू कर दी जिसमें उनके हाथ में गोली लग गई। दबंगों के द्वारा तीन दर्जन चक्र से अधिक गोली चलाई गई। वहीं उनके चाचा के निकलने पर उन पर भी फायरिग की गई जिससे वे बाल बाल बचे।

घटना की सूचना रात्रि में ही स्थानीय मेहुस थाना को दी गई परंतु पुलिस वाले सुबह में गांव पहुंचे। परंतु किसी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं की। उधर पुलिस अधीक्षक दयाशंकर ने बताया कि घायल युवक के द्वारा दिए गए आवेदन के अनुसार प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है। उधर मेहुस थाना में लगातार संपर्क किये जाने पर भी मोबाइल नहीं लगा। चाची को मारपीट कर जख्मी किया
जागरण संवाददाता, शेखपुरा:
सोमवार को अरियरी थाना के अरुआरा गांव में भैंसुर के बेटों ने अपनी ही चाची की बुरी तरह पिटाई कर दी। इस घटना में महिला को बचाने आई उसकी बेटी के साथ भी लोगों ने जमकर मारपीट की। इस घटना में जख्मी दोनों मां-बेटी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
घटना को लेकर पुलिस को भी सूचना दी गई है। बताया गया यह मारपीट घर का पानी गिराने के विवाद में हुई। जख्मी महिला सुमित्रा देवी ने बताया घटना को अंजाम देने वाले सौतेले भैंसुर के बेटे हैं। बदमाशों ने सुमित्रा देवी की बेटी रीना कुमार के साथ भी मारपीट की।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार