जिले में मिले चार और कोरोना पॉजिटिव, आंकड़ा 41 तक पहुंचा

जिले में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है। राज्य स्वास्थ्य सचिव ने मंगलवार को चार और लोगों के पॉजिटिव होने की सूचना दी है। इस तरह जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 41 तक पहुंच गया है। डीपीआरओ गुप्तेश्वर कुमार ने बताया कि नवादा सदर के एक, नरहट प्रखंड के दो और सिरदला प्रखंड के एक लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसमें एक मुंबई और दो लोग दिल्ली से वापस लौटे हैं। प्रवासियों का रैंडमली सैंपल जांच के लिए पटना भेजे जा रहे हैं। सोमवार को भी विभिन्न प्रखंडों के क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे 98 प्रवासियों के सैंपल भेजे गए थे। जिसमें इन चारों के पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है।

गरीब परिवार के बीच बांटी गई राहत सामग्री यह भी पढ़ें
<ढ्डद्धड्ड>-- <ढ्डद्धड्ड>-- <ढ्डद्धड्ड>-- <ढ्डद्धड्ड>-- <ढ्डद्धड्ड>-- <ढ्डद्धड्ड>-- <ढ्डद्धड्ड>-- <ढ्डद्धड्ड>-- <ढ्डद्धड्ड>-- -
37वें मरीज को लेकर असमंजस बरकरार
- सोमवार को 37वें मरीज के रूप में जिसकी पुष्टि की गई थी, उसे लेकर जिले में अबतक असमंजस बरकरार है। राज्य स्वास्थ्य समिति अपने ऑफिशियल पेज पर अबतक उस मरीज की संख्या जोड़ते हुए नवादा जिले में कुल 41 मरीजों की जानकारी दे रही है। जबकि जिला प्रशासन और स्वास्थ्य महकमा नवादा जिले में 40 मरीजों की ही पुष्टि कर रहा। कहा जा रहा है कि 37वें मरीज के रूप में जिसकी पुष्टि की जा रही है, वह नवादा का नहीं है और उस नाम का कोई सैंपल नहीं भेजा गया था। कुल मिलाकर एक मरीज की संख्या को लेकर ऊहापोह की स्थिति बनी है।
क्वारंटाइन सेंटर के लिए स्कूल नहीं देने पर प्रभारी प्राचार्य का वतन बंद, स्पष्टीकरण यह भी पढ़ें
<ढ्डद्धड्ड>-- <ढ्डद्धड्ड>-- <ढ्डद्धड्ड>-- <ढ्डद्धड्ड>-- <ढ्डद्धड्ड>-- <ढ्डद्धड्ड>-- <ढ्डद्धड्ड>-- <ढ्डद्धड्ड>-- <ढ्डद्धड्ड>-- <ढ्डद्धड्ड>-- -
अब आठवें प्रखंड तक पहुंचा कोरोना
- अब नरहट प्रखंड में कोरोना ने दस्तक दे दिया है। इस तरह जिले का यह आठवां प्रखंड है, जहां कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसके पहले नवादा सदर, मेसकौर, हिसुआ, अकबरपुर, सिरदला, वारिसलीगंज और रजौली प्रखंड में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार