ग्राहक बनकर पुलिस ने चार शराब धंधेबाजों को दबोचा

- शराब की डिलीवरी करने वाले तीन धंधेबाजों की निशानदेही पर माफिया को पुलिस ने दबोचा

जासं, छपरा : जिले में शराब की होम डिलीवरी की सूचना पर एसपी हर किशोर राय के निर्देश पर एसआइटी ने चार शराब धंधेबाजों को नाटकीय अंदाज में पकड़ने में सफलता हासिल की। उनके पास से दो बोतल शराब भी बरामद की गई।
एसआइटी ने ग्राहक बनकर शराब डिलीवरी के लिए धंधेबाजों को फोन किया। बातचीत के बाद दो बोतल शराब की डिलीवरी का ऑर्डर दिया गया। तय जगह पर तीन धंधेबाज शराब लेकर पहुंचे। पुलिस ने तीनों को दबोच लिया। उनसे पूछताछ के बाद पुलिस ने उनकी निशानदेही पर शराब माफिया को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार सभी धंधेबाज नगर थाना क्षेत्र निवासी हैं। शराब माफिया बुटनबारी मोहल्ला निवासी मानवेंद्र उर्फ रोहित कुमार है। अन्य में उसी मोहल्ले के रवि कुमार सिंह, राकेश कुमार सिंह एवं दहियांवा डीह निवासी शंभू राय शामिल हैं। प्राथमिकी दर्ज कर चारों को जेल भेज दिया गया है। उनकी निशानदेही पर पुलिस इस धंधे में लिप्त अन्य कारोबारियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 10 लीटर शराब के साथ एक गिरफ्तार

संसू, मढौरा : गौरा-मशरक एसएच 90 पर चेकपोस्ट के समीप से गौरा पुलिस ने 10 लीटर देसी शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्ति गौरा निवासी पशुपतिनाथ पारस है। पुलिस ने बताया कि वह सड़क पर शराब पीकर लड़खड़ाते हुए चल रहा था। पुलिस पर नजर पड़ी तो वह 10 लीटर शराब का गैलन लेकर भागने लगा। खदेड़ कर पकड़ लिया और इनकी जांच की। जांच में शराब पीने की भी पुष्टि हुई।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार