शेरशाह अभियंत्रण महाविद्यालय में छात्रों का कोर्स पूर्ण

रोहतास । शेरशाह अभियन्त्रण महाविद्यालय के सभी संकायों के छात्रों को कोरोना संक्रमण के दौरान ऑन लाइन कोर्स पूर्ण करा दिया गया है । उन्हें गूगल क्लास ,बेबे व •ाूम के माध्यम से कोर्स पूरा कराया गया।

प्राचार्य डॉ. अनिल कुमार के अनुसार लॉक डाउन अवधि में कालेज बन्द होने के बावजूद बीटेक के छात्रों का सिलेबस के अनुसार पठन पाठन का कार्य पूर्ण हो गया है । विभिन्न संकाय के प्राध्यापक अब रिविजन का कार्य कर रहे है । बताया कि प्राध्यापकों को शोध व प्रकाशन को प्रोत्साहित करने के बेहतर परिणाम आने लगे है । परमाणु ऊर्जा, थर्मो हाइड्रो सिमुलेशन इन्फॉर्मेशन सिक्युरिटी में प्राध्यापकों को विशेज्ञता (एक्सपर्टाइज ) हासिल है । छात्रों व प्राध्यापकों के सहयोग से शोध कार्य को अग्रसर किया जा रहा है ।
आपसी विवाद को ले मारपीट, चार जख्मी यह भी पढ़ें
उन्होंने बताया कि सहायक प्रधानाध्यापक मो. सरफराज को शोध कार्य मे विशेष रुचि के कारण पटना एनआइटी में पीएचडी में नामांकन हुआ है । सहायक प्राध्यापक दया सागर गुप्ता को धनबाद स्थित भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान ने पीएचडी की उपाधि से सम्मानित किया है । सहायक प्राध्यापक सुबोध यादव को लॉकडाउन के दौरान ऑन लाइन वाइवा देकर गत 30 अप्रैल को रुड़की आइआइटी द्वारा पीएचडी उपाधि दी गई, उन्होंने परमाणु ऊर्जा पर शोध किया है ।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार