बलिहार से शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार

बक्सर : थाना क्षेत्र के बलिहार गांव में पुलिस ने बुधवार की रात छापेमारी कर 14 लीटर शराब के साथ हरेन्द्र राम को गिरफ्तार किया है। वहीं, उसकी निशानदेही पर लगभग दो सौ लीटर अ‌र्द्धनिर्मित शराब को भी विनष्ट किया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक संध्या गश्ती के दौरान गुप्त सूचना मिली कि हरेन्द्र राम शराब की होम डिलीवरी करने इलाके में जानेवाला है। जिसके बाद पुलिस ने उसके घर पर छापेमारी की और शराब के साथ उसे धर दबोचा। हालांकि, उसका एक साथी भाग गया। पूछताछ में उसने शराब कारोबार से संबंधित कई लोगों के नाम भी बताए हैं, जिनके खिलाफ पुलिस अग्रेतर कार्रवाई की रणनीति तैयार कर रही है। थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने बताया कि सरकार के सख्त निर्देश के बावजूद शराब निर्माण करने, उसे बेचने तथा सेवन करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा, सख्त कार्रवाई की जाएगी।
शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार सं., डुमरांव (बक्सर) : स्थानीय पुलिस ने शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी तब हुई, जब वह अपने बाइक से शराब की होम डिलीवरी करने जा रहा था। पुलिस ने गुप्त सूचना पर उसके पास से आठ शीशी शराब बरामद की है। गिरफ्तार तस्कर बब्लू पटेल डुमरांव के मतहिया नीम के पास का रहनेवाला है। पुलिस उसके घर से पास से ही उसे गिरफ्तार की है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि उसकी गिरफ्तारी गुप्त सूचना के आधार पर की गई है। गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ के आधार पर पुलिस उसके नेटवर्क को खंगाल रही है। बता दें कि, मतहिया नीम के आस-पास इलाके में लंबे समय से शराब की तस्करी की जा रही है। नशे की हालत में दो को जेल जासं, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत नया बाजार से पुलिस ने बुधवार की देर रात नशे में धुत्त दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसकी जानकारी देते थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि पुलिस की रात्रि गश्ती के दौरान नया बाजार में सड़क पर नशे में झूमते और गाली गलौज करते दो व्यक्ति दिखाई दिए। जिनकी पहचान स्थानीय रामचंद्र उपाध्याय तथा जितेंद्र कुमार के रूप में की गई। मेडिकल जांच में दोनों के शराब पीने की पुष्टि होने के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया।

अन्य समाचार