प्रधान सचिव संजय कुमार के तबादले को लेकर तेजप्रताप ने इशारों में साधा निशाना, कहा- अमंगल तो थे ही, बेईमान भी निकले

प्रदेश में कोरोना की रफ्तार तेजी से बढ़ रहा है. इधर विपक्ष सरकार पर लगातार हमलावर है. स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार को स्वास्थ्य विभाग से हटाए जाने के बाद सवाल उठाया है. लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने गुरुवार को ट्विट कर सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्वीट से इसारों इसारों में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय पर निशाना साधा है.

तेजप्रताप ने ट्वीट कर लिखा है कि 'सच्चे और झूठे का 'स्कोर' मैच नहीं कर रहा था, इसलिए कोच साहब ने बीच मैच में ही कैप्टन चेंज कर दिया! अमंगल तो थे ही, बेईमान भी निकले.' इस ट्वीट को स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव के स्थानांतरण से जोड़कर देखा जा रहा है.

संजय कुमार के तवादले के बाद से कई राजनीतिक पार्टियों ने विरोध किया था. आपको बता दें कि सामान्य प्रशासन विभाग ने बुधवार को एक आदेश जारी करके संजय कुमार का तबादला अगले आदेश तक पर्यटन विभाग के मुख्य सचिव के पद पर दिया है. इधऱ उदय सिंह कुमावत को अगले आदेश तक स्वास्थ्य विभाग का मुख्य सचिव बनाया गया है. आपको बता दें कि संजय कुमार 1990 बैच के आईएएस सचिव के अलावा बिहार लोक प्रशासन और ग्रामीण विकास संस्थान के महानिदेशक का प्रभार पहले की तरह रहेगा.

अन्य समाचार