टेलीफोन एक्सचेंज में भीषण आग

शहर की बीएसएनएल की टेलीफोन व्यवस्था ठप

देर रात तक चलती रही आग बुझाने की कवायद
जासं, छपरा: शहर के साहेबगंज स्थित भारत संचार निगम लिमिटेड के टेलीफोन एक्सचेंज में गुरुवार देर शाम आग लग गई। इस घटना से शहर समेत जिले की टेलीफोन सेवा पूरी तरह बाधित हो गई। करोड़ों के नुकसान की आशंका जताई जा रही है। इससे लॉकडाउन के बीच आपातकालीन सेवाओं पर भी असर पड़ने की संभावना है।
आशंका है कि देर शाम शॉर्ट सर्किट से आग लगी। देखते ही देखते पूरा एक्सचेंज धू-धू कर जलने लगा। इससे आसपास में अफरातफरी मच गई। सूचना पर पुलिस तथा फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची। आग बुझाने के प्रयास में सभी जुट गए। स्थानीय लोग भी इसमें सहायता कर रहे हैं।
सड़क दुर्घटना में स्वर्ण व्यवसायी की मौत यह भी पढ़ें
शार्ट सर्किट से लगी दुकान में आग
संसू, मढौरा : नरहरपुर में गुरुवार की दोपहर शार्ट सर्किट से एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान में आग लग गई। जिससे दुकान में रखे लैपटॉप सहित अन्य सामान जल गये। दुकानदार अजित कुमार राम ने बताया कि वह दुकान बंद करके अपने घर गये थे। तभी स्थानीय लोगो ने दुकान में ब्लास्ट की आवाज होने सहित धुंआ निकलने की सूचना दी। जैसे तैसे भागकर दुकान पर पहुंचा तो दुकान में लगी आग बुझ चुकी थी। स्थानीय लोगो ने ताला तोड़कर आग पर काबू पा लिया था, जिससे ज्यादा क्षति होने से बच गया। हालांकि इस घटना की सूचना गौरा ओपी पुलिस को दी गई है। वही दुकान में लगी आग से तकरीबन सवा लाख की क्षति होने की बात दुकानदार ने बताई है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार