सड़क दुर्घटना में स्वर्ण व्यवसायी की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से कई जान

जासं, छपरा : सोनपुर थाना क्षेत्र स्थित रजिस्ट्री बाजार के समीप गुरूवार को सड़क दुर्घटना में स्वर्ण व्यवसायी की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई। मृतक डेरनी थाना क्षेत्र के पिरारी गांव निवासी संतोष गुप्ता थे। वे सोनपुर के रजिस्ट्री बाजार मोहल्ला में भी घर बनाकर रह रहे थे।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि वह घर से कहीं जा रहे थे तभी किसी अनियंत्रित वाहन की चपेट में आ गए। गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। वहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया। तालाब में डूबने से अधेड़ की मौत

जासं, छपरा : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जटही पोखरा में बुधवार की रात डूबने से एक अधेड़ की मौत हो गई। मृतक रामनगर मोहल्ला निवासी 55 वर्षीय जीवन महतो थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार वे बीती देर शाम गांव के बाजार से लौट रहे थे तभी पैर फिसलने से पोखर में जा गिरे। यह देख स्थानीय लोगों ने उन्हें पोखर से निकाला और सदर अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराने के बाद उसे स्वजन को सौंप दिया। दरियापुर में अज्ञात महिला का शव बरामद
संसू, दरियापुर : थाना क्षेत्र के ढोगहा गांव के चंवर से दरियापुर पुलिस ने एक अज्ञात महिला का शव बरामद किया । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया।
दोपहर में ग्रामीणों की नजर चंवर के एक पानी भरे गड्ढे में महिला के शव पर पड़ी। इसकी सूचना पुलिस को दी। इसकी सूचना मिलने पर वहां भीड़ जुट गई लेकिन किसी ने भी शव की पहचान नहीं की।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार