जिले में मिले आठ नए कोरोना संक्रमित मिले, संख्या पहुंची 34

औरंगाबाद। जिले में कोराना संक्रमण का कहर जारी है। बुधवार की आधी रात आठ नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। जिले में अब तक की यह सबसे अधिक मरीज मिलने की संख्या है। प्रभारी डीपीआरओ धर्मबीर सिंह के अनुसार गोह प्रखंड में चार, दाउदनगर में तीन एवं गोह में एक मरीज कोरोना संक्रमित मिले हैं। सभी लोग लॉकडाउन के दौरान दूसरे राज्य से अपने गांव आए थे। सभी को क्वारंटाइन कैंप में रखा गया हैं। गोह में संक्रमित पाए गए चारों मरीज राजकीय मध्य विद्यालय प्रखंड कॉलोनी में बनाए गए कैंप में रह रहे हैं। तीन श्रमिक यूपी एवं एक नई दिल्ली से आया है। संक्रमित मरीज में एक बाजार बर्मा, एक हसनपुर, एक डिहुरी एवं एक उदयपुरा गांव का निवासी है। दाउदनगर में मिले संक्रमित में एक 14 वर्ष का किशोर है। तीन लोग 17 मई को नई दिल्ली से आए थे। यहां आने के बाद डायट क्वारंटाइन कैंप में रखे गए हैं। हसपुरा प्रखंड में मिला संक्रमित मरीज रतनपुर गांव का है। 12 मई को नई दिल्ली से गांव पहुंचा था और घर में ही क्वारंटाइन में था।

रिक्शा पर बैठेगी एक सवारी यह भी पढ़ें
डीएम के निर्देश पर संबंधित प्रखंडों के बीडीओ, सीओ एवं थानाध्यक्ष के द्वारा संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए लोगों को चिन्हित किया जा रहा है। संक्रमित मरीजों के गांव को सील करने की कार्रवाई की जा रही है।
प्रभारी डीपीआओ के अनुसार अबतक जिले में 34 कोरोना संक्रमित मरीजों पाए गए हैं जिसमें राहत की खबर यह है कि 14 मरीज स्वस्थ्य होकर अपने अपने घर लौट चुके हैं। जिन संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा है वे भी स्वस्थ्य हैं। खतरे से बाहर हैं।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार