Bihar Board 10th Result 2020: बिहार बोर्ड दसवीं के नतीजे आज दोपहर बाद हो सकते हैं जारी

बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (BSEB) की बिहार बोर्ड मैट्रिक के नतीजों को लेकर पूरी तैयारी है। सूत्रों की मानें तो आज दोपहर 2 बजे के बाद बिहार बोर्ड मैट्रिक के नतीजे जारी कर सकता है। बिहार बोर्ड मैट्रिक के 15 लाख से ज्यादा स्टूडेंट्स बिहर बोर्ड मैट्रिक के नतीजों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इससे पहले बिहार बोर्ड ने इंटर के नतीजों के लिए टाइम की घोषणा भी दोपहर बाद ही की थी और शाम को नतीजे घोषित कर दिए थे। बिहार बोर्ड ने नतीजों सलिए उम्मीद जताई जा रही है कि नतीजे आज दोपहर जारी हो सकते हैं। जिन स्टूडेंट्स ने परीक्षा दी थी वो बिहार बोर्ड के नतीजे बिहार बोर्ड की वेबसाइट के साथ लाइव हिन्दुस्तान पर भी नतीजे चेक कर सकेंगे। इसके लिए अभी से आप इस लिंक पर क्लिक कर रजिस्ट्रेशन कर लें और रिजल्ट आने पर आपको लाइव हिन्दुस्तान अलर्ट भेजेगा और आफ नतीजे चेक कर सकेंगे।
BSEB Bihar Board 10th result 2020: पिछले साल अच्छा था मैट्रिक का रिजल्ट, इस बार कैसा रहेगा रिजल्ट
अभी तक बोर्ड ने आधिकारिक तौर पर रिजल्ट जारी होने के समय की सूचना नहीं दी है। इस साल बिहार बोर्ड मैट्रिक में कुल 15,29,393 छात्र-छात्राएं शामिल हुए थे। परीक्षा 17 फरवरी से 24 फरवरी के बीच आयोजित हुई थी। इस बार कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण मैट्रिक की कॉपियों के मूल्यांकन में डेढ़ महीने की देरी हो गई थी। बिहार बोर्ड के पहले के शेड्यूल से कार्य होता तो नतीजे मार्च अप्रैल में ही जारी हो जाते। बोर्ड ने इंटर के नतीजे 24 मार्च को ही जारी कर दिए थे।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार