corona effect : भाजपा नेताओं ने प्रवासियों को उपलब्ध कराया बस, दिया भोजन

भागलपुर, जेएनएन। नव‍गछिया के भाजपा नेताओं ने श्रमिक एक्‍सप्रेस ट्रेन से आए प्रवासियों को बस उपलब्‍ध करवाई। नेताओं ने उन्‍होंने भोजन दिया। प्रशासनिक अधिकारियों ने कोरोना वायरस को लेकर बातचीत भी की।

खरीक के 130 प्रवासियों को गांव आने के लिए उपलब्ध कराई बस
नवगछिया अंगर्गत खरीक के मीरजाफरी गांव के 130 प्रवासी मजदूर श्रमिक ट्रेन से मधुबनी रेलवे स्टेशन उतरे थे। वहां से गांव आने के लिए उनके पास कोई साधन नहीं था। परेशान प्रवासियों ने मीरजाफरी गांव के सईद आलम और नवगछिया भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष कुमकुम देवी और भाजपा नेता गगन चौधरी से संपर्क किया। गगन चौधरी ने बताया कि भाजपा नेत्री ने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन से संपर्क कर प्रवासी मजदूरों की समस्याओं से अवगत कराया, जिसके बाद शाहनवाज हुसैन ने स्थानीय प्रशासन से संपर्क कर सभी मजदूरों को पहले नाश्ता उपलब्ध कराया। फिर दो बसों की व्यवस्था कराकर उन्हें घर के लिए रवाना कराया।
भाजपा के पूर्व विधायक ने भी की पहल
बिहपुर के पूर्व भाजपा विधायक ई.शैलेंद्र ने नवगछिया आ रहे प्रवासियों को बेहतर सुविधा उपलब्‍ध कराने की पहल की है। इस संबंध में पूर्व विधायक ने नवगछिया के वरीय अधिकारियों से भेंट की। वहीं, क्‍वारंटाइन सेंटर की भी स्थिति दुरूस्‍त करने की बात कही। उन्‍होंने स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के अधिकारियों से मिलकर कहा कि ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों का सैंपल जांच में भेजा जाए। यहां बता दें कि कोरोना वायरस से नवगछिया इलाके के लोग भी रोज संक्रमित हो रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ, ई.शैलेंद्र ने भी बिहपुर डाकबंगला में पुलिस पदाधिकारियों और बाजार के दुकानदारों के साथ बैठक की। कहा कि दुकानदार भयमुक्त होकर दुकानों को खोलें। उन्होंने पुलिस पदाधिकारी से हत्यारोपित की अविलंब गिरफ्तारी सुनिश्चित कराने की मांग की। कहा कि व्यवसायी पप्पू हत्याकांड का मामला सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के संज्ञान में है। उन्होंने इस विषय पर डिप्टी सीएम से बात भी की। बैठक में इंसपेक्टर नर्मदेश्वर सिंह चौहान, थानाध्यक्ष रणजीत कुमार, झंडापुर ओपी प्रभारी शिव प्रसाद रमाणी, पूर्व प्रभारी पंकज कुमार, सहायक थाना भवानीपुर प्रभारी नीरज कुमार व नदी थानाध्यक्ष महताब खां समेत कांग्रेस नेता ईरफान आलम, भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रभुनंदन चौधरी, संजय सिन्हा आदि उपस्थित थे।

अन्य समाचार