छेड़खानी का विरोध करने पर वृद्ध समेत तीन लोगों को किया घायल

जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार को दो पक्षों के बीच मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए पीएचसी सिरदला में भर्ती कराया गया है। नशेड़ियों द्वारा गांव की कुछ बच्चियों के साथ छेड़खानी किए जाने के बाद यह घटना हुई। दोनों ओर से थाना में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जाता है कि गांव की तीन बच्चियां जो कि आपस में सगी बहन है, बधार से आम चुनकर घर लौट रही थी। रास्ते में गांव के ही युवक रंजन कुमार, संतोष यादव, छोटन यादव, सानो यादव, लालू यादव, मुको यादव बधार में ताड़ी पी रहा था। बच्चियों को देख उक्त नशेड़ियों की नीयत खराब हो गई। पियक्कड़ों ने बड़ी बहन को खींचने का प्रयास किया। साथ रही छोटी दोनों बहनें बचाने की कोशिश की तो ईंट से मारकर दोनों को घायल कर दिया। बच्चियों की चीख-पुकार के बाद लोग पहुंचे तो मनचले भाग गए। घटना की जानकारी के बाद बच्चियों के दादा जब आरोपितों के घर शिकायत करने पहुंचे तो बूंदी यादव ने हत्या की नीयत से गड़ासा चला दिया। जिससे वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों के घायलों को इलाज के लिए पीएचसी सिरदला में भर्ती कराया गया।
पईन भरने पर भड़के ग्रामीणों ने रोक दिया फोरलेन निर्माण यह भी पढ़ें
घटना के बाबत वृद्ध ने सिरदला थाना में आवेदन दिया है। वहीं, आरोपित पक्ष से एक महिला संजू देवी ने भी थाने में आवेदन मारपीट का आरोप लगाया है। जिसमें बूंदी महतो, सरयू प्रसाद व गंगिया देवी के घायल होने की बात कही गई है। थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि दोनों पक्ष से प्राप्त आवेदन के आलोक में कार्रवाई आरंभ की गई है। प्रथम दृष्टया मामला छेड़खानी का प्रतीत होता है। जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार