रंगदारी मांगने के आरोप एक गिरफ्तार

औरंगाबाद। स्थानीय पुलिस ने रंगदारी मांगने के आरोप में एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो अन्य लोग फरार हैं। पुलिस का कहना है कि फरार आरोपितों को शीघ्र पकड़ लिया जाएगा।

पचार पहाड़ पर खनन का कार्य करा रहे केपीएस स्ट्रक्चर मेकर्स प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर कौशलेंद्र प्रताप सिंह ने सरावक गांव के शोभित उर्फ झूलन, मोहित कुमार एवं भूपेंद्र कुमार उर्फ भूपे के विरुद्ध कंपनी के बेस कैंप पर शराब पीकर हंगामा, मारपीट एवं रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी। डायरेक्टर ने आरोप लगाया था कि तीनों पूर्व में हमसे रंगदारी की मांग करते थे। जब रंगदारी देने से मना किया तो तीनों ने हमारे प्लांट पर आकर तोड़फोड़ करने लगे एवं रॉड से हमारे कर्मचारियों पर हमला कर दिया। साथ ही कैश काउंटर लूटने का प्रयास किया। इसका विरोध करने पर पुन: हमारे कर्मचारियों पर जानलेवा हमला कर दिया। बोला कि अगर यहां क्रेशर प्लांट चलाना है तो 50 हजार रुपये प्रति माह एवं 10 ट्रैक्टर गिट्टी देना होगा। इसकी सूचना मिलते ही थाना के पुलिस पदाधिकारी प्लांट पर पहुंचे। हमारे कर्मचारी के सहयोग से शोभित कुमार उर्फ झूलन को पकड़ लिया गया।
रिक्शा पर बैठेगी एक सवारी यह भी पढ़ें
थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करते हुए नामजद आरोपित शोभित कुमार को गिरफ्तार किया गया। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार