राजधानी में क्वारंटाइन सेंटर से लौट रहे दो भाइयों को ट्रक ने रौंदा, आरा में पटना की महिला को कुचला

पटना/आरा, जेएनएन। बिहार के आरा और राजधानी पटना में शनिवार की सुबह सड़क हादसों में दो की मौत हो गई। पटना के फतुहा में क्वारंटाइन सेंटर से लौट रहे दो भाइयों को ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में एक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ही हालत गंभीर बनी हुई है। भोजपुर जिले के कोइलवर थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-छपरा फोरलेन पर जमालपुर गांव के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार महिला को रौंद दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतका लालती देवी पटना जिला के नौबतपुर थाना क्षेत्र के टरवा गांव निवासी थी।

आराः हादसे के बाद आरा-छपरा फोरलेन मुख्य मार्ग जाम
भोजपुर जिले के कोइलवर थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-छपरा फोरलेन पर जमालपुर गांव के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार महिला को रौंद दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि, बाइक चालक बच गया। हादसे के बाद ग्रामीणों का आक्रोश भड़क उठा। आक्रोशित ग्रामीणों ने जमालपुर गांव के समीप आरा-छपरा फोरलेन मुख्य को जाम कर दिया। इस दौरान आगजनी भी की। सड़क पर उतरे लोग सीओ एवं बीडीओ को घटनास्थल पर बुलाने एवं मुआवजे देने की मांग कर रहे हैं। कोइलवर थानाध्यक्ष अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझाने बुझाने का जुट गए हैं। मृतका 42 वर्षीय लालती देवी पटना जिला के नौबतपुर थाना क्षेत्र के टरवा गांव निवासी रामआशीष दास की पत्नी थी।
पटना से आई थी मायके
बताया जाता है कि पटना जिला के नौबतपुर थाना क्षेत्र के टरवा गांव निवासी रामआशीष दास की पत्नी लालती कुछ दिन पहले ही अपने मायके कोइलवर थाना क्षेत्र के कोल्हापुर गांव आई थी ।
घर से दवा लेने जाने के समय हुआ हादसा
शनिवार सुबह महिला पड़ोस के एक युवक के साथ बाइक से दवा लेने के लिए आरा जा रही थी। इस बीच आरा-छपरा फोरलेन पर जमालपुर के पास बालू गिरने होने के चलते बाइक सवार का संतुलन बिगड़ गया। जिसके चलते बाइक सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दौरान पीछे से आ रही ट्रक ने सड़क पर बाइक से गिरी महिला को रौंद दिया। जिससे मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्सा भड़क गया और आक्रोशित ग्रामीणों ने शव के साथ रोड जाम कर दिया है ।

अन्य समाचार