कोरोना काल में CM नीतीश कुमार के सहयोगी ही उठा रहे हैं सवाल, जानिए BJP नेता ने क्या कहा

कोरोना वायरस का प्रकोप प्रदेश में दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. विपक्ष लगातार सरकार पर कोरोना काल में लापरवाही और अव्यवस्था को लेकर सवाल उठा रहे है. अब जदयू के सहयोगी बीजेपी ने भी प्रदेश में कोरोना वायरस से बचाव की तैयारियों को लेकर सवाल उठाना शुरू कर दिया है. बीजेपी के नेता संजय पासवान ने सीएम नीतीश कुमार के काम करने के तरीकों पर सवाल उठाया है.

बीजेपी के एमएलसी और मंत्री संजय पासवान ने नीतीश कुमार पर सवाल उठाते हुए कहा है कि क्वारंटाइन सेंटर में बेहतर व्यवस्था नहीं है, मजदूर परेशान हैं. अधिकारी अपने मन की कर रहे हैं. ऐसे में सीएम नीतीश कुमार को अपने घऱ से निकलना चाहिए. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि वे कब तक ऐसी रूम में रहेंगे. संजय पासवान ने कहा कि तमाम नेता बाहर निकल रहे हैं. यूपी के सीएम बाहर निकल रहे हैं. बिहार के डिप्टी सीएम बाहर निकल रहे हैं तो नीतीश कुमार क्यों नहीं बाहर निकल रहे हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि चौथे लॉकडाउन के बाद पांचवा लॉकडाउन नहीं होना चाहिए. नहीं तो लोग मेंटल हो जाएंगे. उन्होंने कहा है कि अब कोरोना का इलाज पूरानी पद्धति से होनी चाहिए. अब इसी के साथ व्यक्ति को काम करना होगा. आज हमारे साथ कई ऐसी बिमारी है जिसका इलाज नहीं है. लोग इसी में काम कर रहे हैं.

बिहार सरकार में जदयू के सहयोगी एलजेपी ने भी सरकार के काम काम काज पर सवाल उठाया है. एलजेपी विधायक दल के नेता राजू तिवारी ने कहा हैकि सरकार सब व्यवस्था कर रही है लकिन अधिकारी सब पर पानी फेर रहे हैं. राजू तिवारी ने अपने विधानसभा का उदाहरण देते हुए कहा कि जिस व्यक्ति का कोरोना टेस्ट किया गया उसे घऱ भेज दिया गया. जब रिपोर्ट आई तो पॉजिटिव था. उन्होंने कहा कि यह बड़ी लापरवाही है जो अधिकारियों के कतरफ से लगातार की जा रही है.
स्त्रोतः-https://hindi.news18.com/news/bihar/patna-bjp-mlc-sanajy-paswan-targets-nitish-kumar-on-lockdown-and-corona-issue-brbp-bramk-3131869.html

अन्य समाचार